कोरोना का कहर, टोक्यो ओलिंपिक खेलों पर मंडराए काले बादल

tokyo_2020_olympics_games_4439098_835x547-m

लॉस एंजेल्स: अमेरिकी ट्रैक और फील्ड टीम के टोकियो ओलिंपिक खेलों से नाम वापस लेने के बाद आज सोमवार को आस्ट्रेलिया और कनाडा ने इन खेलों को स्थगित करने की घोषणा की है।

Corona Havoc Dark Clouds Hover Over Tokyo Olympic Games :

कनाडा ओलिंपिक समिति ने कहा है कि कोरोना वायरस के कारण टोकियो ओलिंपिक खेलों की आयोजन समिति को एक वर्ष के लिए खेलों को स्थगित कर देना चाहिए। वक्तव्य में कहा गया है कि कोरोना वायरस के कारण उनके खिलाडिय़ों की तैयारियों में बाधा उत्पन्न हो रही है। ऐसी स्थिति में खेलों का आयोजन खिलाडिय़ों के लिए ही नहीं, आम दर्शकों के लिए भी घातक सिद्ध होगा।

आस्ट्रेलिया ने भी रविवार को जारी एक वक्तव्य में इसी तरह का बयान देते हुए टोकियो खेलों को एक साल केलिए स्थगित किए जाने की अपील की है।

लॉस एंजेल्स: अमेरिकी ट्रैक और फील्ड टीम के टोकियो ओलिंपिक खेलों से नाम वापस लेने के बाद आज सोमवार को आस्ट्रेलिया और कनाडा ने इन खेलों को स्थगित करने की घोषणा की है। कनाडा ओलिंपिक समिति ने कहा है कि कोरोना वायरस के कारण टोकियो ओलिंपिक खेलों की आयोजन समिति को एक वर्ष के लिए खेलों को स्थगित कर देना चाहिए। वक्तव्य में कहा गया है कि कोरोना वायरस के कारण उनके खिलाडिय़ों की तैयारियों में बाधा उत्पन्न हो रही है। ऐसी स्थिति में खेलों का आयोजन खिलाडिय़ों के लिए ही नहीं, आम दर्शकों के लिए भी घातक सिद्ध होगा। आस्ट्रेलिया ने भी रविवार को जारी एक वक्तव्य में इसी तरह का बयान देते हुए टोकियो खेलों को एक साल केलिए स्थगित किए जाने की अपील की है।