1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली में कोरोना का कहर: अमित शाह ने संभाली कमान, LNJP हॉस्पिटल पहुंचकर लिया जायजा

दिल्ली में कोरोना का कहर: अमित शाह ने संभाली कमान, LNJP हॉस्पिटल पहुंचकर लिया जायजा

Corona Havoc In Delhi Amit Shah Took Command Reached Lnjp Hospital And Reviewed

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने कमान संभाल ली है। सोमवार बैठक के बाद उन्होंने कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए कई योजनाएं बनायीं। वहीं अब वह दिल्‍ली सरकार के लोकनायक अस्‍पताल में सुविधाओं का जायजा लिया।

पढ़ें :- यूपी विधानसभा में ध्वनि मत से पारित हुआ लव जिहाद विधेयक, विधान परिषद में होगी परीक्षा

मिली जानकारी के अनुसार, अमित शाह ने अस्पताल के बड़े डॉक्टरों और पदाधिकारियों के साथ बैठक की और कोरोना के मरीजों को लेकर अस्पताल में सुविधाओं की समीक्षा की। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह के साथ एम्‍स के निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया भी मौजूद रहे। इस अस्‍पताल में कोरोना के इलाज में अव्‍यवस्‍था की बात सामने आने के बाद वह अस्‍पताल में सुविधाओं का निरीक्षण करने पहुंचे।

दरअसल, देश की राजधानी के बिगड़ते हालात और इस पर सुप्रीम कोर्ट के कड़े तेवर के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में कोरोना के खिलाफ लड़ाई की कमान अपने हाथ में ले ली है। अमित शाह ने राजधानी के हालात पर चर्चा के लिए सोमवार को सर्वदलीय बैठक भी की। बैठक में दिल्ली कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधऱी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह भी मौजूद रहे।

मीटिंग में कोरोना की जांच बढ़ाने पर सहमति बनी। बैठक के बाद आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि उन्होंने दिल्ली में कोरोना टेस्ट की कीमत आधी करने की मांग की थी। जिसे स्वीकार कर लिया गया है। आदेश गुप्ता ने बताया कि गृह मंत्री ने कहा कि 20 जून से दिल्ली सरकार 18 हजार कोरोना टेस्ट रोजाना करेगी।

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा-भाजपा सबसे बड़ी दंगाबाज और डंडेबाज है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...