दिल्ली में कोरोना का कहर: गृहमंत्री ने बुलाई सीएम केजरीवाल के साथ मीटिंग, हो सकता है बड़ा निर्णय

    amit shah
    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जल्द हो सकते हैं अस्पताल से डिसचार्ज, सेहत में हो रहा सुधार

    नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। हर दिन वहां पर हजारों की संख्या में कोरोना संक्रमित पाये जा रहे हैं। दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या को देखते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने सीएम केजरीवाल के साथ हाईलेवल मीटिंग बुलाई है।

    Corona Havoc In Delhi Home Minister Calls Meeting Cm Kejriwal May Be A Big Decision :

    सूत्रों की माने तो इस मीटिंग कई बड़े फैसले हो सकते हैं। बता दें कि, कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर गृहमंत्री अमित शााह ने 11 बजे उच्च स्तरीय बैठक बुलायी है। इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया, दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल सहित गृह मंत्रालय के दूसरे अधिकारी शामिल रहेंगे।

    दिल्ली में कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच हाल ही में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच दिल्ली में कोरोना वायरस के हालात को लेकर काफी चर्चा भी की गई थी।

     

    नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। हर दिन वहां पर हजारों की संख्या में कोरोना संक्रमित पाये जा रहे हैं। दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या को देखते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने सीएम केजरीवाल के साथ हाईलेवल मीटिंग बुलाई है। सूत्रों की माने तो इस मीटिंग कई बड़े फैसले हो सकते हैं। बता दें कि, कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर गृहमंत्री अमित शााह ने 11 बजे उच्च स्तरीय बैठक बुलायी है। इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया, दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल सहित गृह मंत्रालय के दूसरे अधिकारी शामिल रहेंगे। दिल्ली में कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच हाल ही में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच दिल्ली में कोरोना वायरस के हालात को लेकर काफी चर्चा भी की गई थी।