1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी की राजधानी लखनऊ में बढ़ा कोरोना का कहर, 52 मरीज पॉजिटिव मिले

यूपी की राजधानी लखनऊ में बढ़ा कोरोना का कहर, 52 मरीज पॉजिटिव मिले

देश में कोरोना  वायरस (Corona Virus) का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में शुक्रवार को 52 लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सभी मरीज बिना लक्षण वाले हैं। लिहाजा मरीज होम आईसोलेशन (Home Isolation)में हैं। गुरुवार को 36 लोग संक्रमण की चपेट में आए थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। देश में कोरोना  वायरस (Corona Virus) का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में शुक्रवार को 52 लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सभी मरीज बिना लक्षण वाले हैं। लिहाजा मरीज होम आईसोलेशन (Home Isolation)में हैं। गुरुवार को 36 लोग संक्रमण की चपेट में आए थे।

पढ़ें :- Lucknow News: पत्नी और बच्चों को कमरे में बंदकर रेलवे ठेकेदार को गोलियों से भूना, दिनदहाड़े वारदात से हड़कंप

सबसे ज्यादा कैसरबाग व सरोजनीनगर इलाके के लोग संक्रमित मिले हैं। यहां आठ-आठ लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आई है। जबकि रेडक्रॉस व सिल्वर जुबली इलाके में सात-सात लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। आलमबाग और एनके रोड में पांच-पांच लोगों में वायरस का पता चला है। 32 लोगों ने कोरोना  वायरस (Corona Virus)को मात देने में कामयाबी हासिल की है।

सीएमओ डॉ. मनोज अग्रवाल (CMO Dr. Manoj Agarwal) ने बताया कि संक्रमितों के संपर्क में आने वालों की जांच कराई जा रही है। इसलिए वायरस बढ़ रहा है। लिहाजा अधिक संजीदा रहने और भीड़-भाड़ में निकलने से बचने की जरूरत है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...