1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. कोरोना का कहर: दिल्ली में 30 अप्रैल तक लगा नाइट कर्फ्यू, सीएम केजरीवाल का ऐलान

कोरोना का कहर: दिल्ली में 30 अप्रैल तक लगा नाइट कर्फ्यू, सीएम केजरीवाल का ऐलान

देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना संक्रमण का आंकड़ा पुराने सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिए हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सख्ती शुरू हो गयी है। इसको देखते हुए दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में 30 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना संक्रमण का आंकड़ा पुराने सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिए हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सख्ती शुरू हो गयी है। इसको देखते हुए दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में 30 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है।

पढ़ें :- बीजेपी के चुनाव प्रचार रथ को योगी आदित्यनाथ ने किया रवाना , की ये बड़ी अपील

नाइट कर्फ्यू के तहत रात 10 से लेकर सुबह 5 बजे तक लोगों को घर से निकलने पर मनाही होगी। बता दें कि, देश में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित महाराष्ट्र में मिल रहे हैं। इसके बाद दूसरे अन्य राज्य हैं। दिल्ली में भी कोरोना संक्रमितों के मिलने का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है।

वहीं, इससे पहले दिल्ली समेत पूरे देश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सीएम केजरीवाल ने टीकाकरण की शर्तों में छूट देने की मांग पीएम नरेंद्र मोदी से की थी। इस बारे में सीएम ने सोमवार पीएम मोदी को पत्र लिखा था। इसमें गुजारिश की गई है कि टीकाकरण की उम्र सीमा की बंदिश हटाई जाए।

 

पढ़ें :- Corona Cases in Delhi : दिल्ली में हटेगा वीकेंड कर्फ्यू , सीएम केजरीवाल ने भेजा  LG को प्रस्ताव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...