1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली में कोरोना: एलजी ऑफिस के तीन और कर्मचारी संक्रमित, सबकी होगी जांच

दिल्ली में कोरोना: एलजी ऑफिस के तीन और कर्मचारी संक्रमित, सबकी होगी जांच

Corona In Delhi Three More Lg Office Workers Infected Everyone To Be Investigated

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने अब दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय में भी दस्तक दे दी है। उपराज्यपाल कार्यालय के तीन और कर्मचारियों को गुरुवार को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है। एक दिन पहले एक जूनियर सहायक को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था।

पढ़ें :- आईपीएल 2021ः फरवरी में इस तारीख को हो सकती है खिलाड़ियों नीलामी

सूत्रों ने बताया कि अगले कुछ दिनों में सारे कर्मचारियों की जांच हो सकती है। अभी तक उपराज्यपाल सचिवालय में कोरोना वायरस संक्रमण के चार मामले सामने आ चुके हैं। सूत्र ने बताया कि गुरुवार को दो जूनियर सहायकों और एक सफाई कर्मी को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया।

दिल्ली में गुरुवार को कोविड-19 के एक दिन में सबसे अधिक 1,024 मामले सामने आने के बाद संक्रमित लोगों की कुल संख्या 16 हजार के पार पहुंच गई है। अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि राजधानी दिल्ली में मृतकों की संख्या 316 हो गई है।

इससे पहले बुधवार को एक दिन में सबसे अधिक 792 मामले सामने आए थे। ऐसा पहली बार है कि दिल्ली में एक दिन में कोविड-19 के एक हजार से अधिक मामले सामने आए हैं।दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग ने बुलेटिन में कहा कि कोविड-19 से मृतकों की संख्या बढ़कर 316 हो गई है और मामलों की संख्या 16,281 हो गई है।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः सरकार से 11वें दौरे की बातचीत भी रही बेनतीजा, कृषि मंत्री ने कहीं ये बातें...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...