1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Corona Increased Again: इस राज्य में लगा दो दिनों का संपूर्ण लॉकडाउन, रहेगी सख्ती

Corona Increased Again: इस राज्य में लगा दो दिनों का संपूर्ण लॉकडाउन, रहेगी सख्ती

Corona Increased Again:  केरल (Kerala) में कोरोना संक्रमण (corona infection) तेजी से बढ़ने लगा है। केरल (Kerala) में कोरोना (corona) के बढ़ते संक्रमण के कारण एक बार फिर से चिंता बढ़ गयी है। वहीं, इसको देखते हुए राज्य में 31 जुलाई से एक अगस्त से पूरे राज्य में संपूर्ण लॉकडाउन (complete lockdown) लगाने का ऐलान किया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। Corona Increased Again:  केरल (Kerala) में कोरोना संक्रमण (corona infection) तेजी से बढ़ने लगा है। केरल (Kerala) में कोरोना (corona) के बढ़ते संक्रमण के कारण एक बार फिर से चिंता बढ़ गयी है। वहीं, इसको देखते हुए राज्य में 31 जुलाई से एक अगस्त से पूरे राज्य में संपूर्ण लॉकडाउन (complete lockdown) लगाने का ऐलान किया गया है।

पढ़ें :- कोरोना केस में फिर से होने लगी बढ़ोत्तरी, डीजीसीए ने यात्रियों के लिए जारी की नई गाइडलाइंस, अब जारी हुआ ये नियम

वहीं, इस मामले को लेकर केंद्र ने राज्य सरकार की मदद के लिए विशेषज्ञों की एक टीम वहां पर भेजी है। बता दें कि, विशेषज्ञ लगातार कोरोना की तीसरी लहर (third wave of corona) को लेकर चेता रहे हैं। बावजूद इसके लोग कोविड के नियमों की अनदेखी कर रहे हैं। कोविड के नियमों की अनदेखी के कारण कोरोना की तीसरी लहर के आने की संभावना बढ़ती जा रही है।

बता दें कि, केरल में बुधवार को कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई। केरल (Kerala) में बुधवार को 22056 नए केस सामने आए। कोरोना के 22 हजार से ज्यादा मामला सामने आने के बाद वहां पर सख्ती की जा रही है। हालांकि, अभी भी वहां पर कोरोना संक्रमण बढ़ने का खतरा लगातार बना हुआ है।

गौरतलब है कि, देश में कोरोना की तीसरी लहर को लेकर विशेषज्ञ चिंता जता रहे हैं। पीएम मोदी भी लगातार कोविड के नियमों के पालन करने की अपील कर रहे हैं।

पढ़ें :- Kerala : RSS दफ्तर में फेंका गया बम, टूटे खिड़की के शीशे, जांच में जुटी पुलिस
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...