1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना संक्रमित आसाराम की तबियत बिगड़ी, आईसीयू में कराया गया भर्ती

कोरोना संक्रमित आसाराम की तबियत बिगड़ी, आईसीयू में कराया गया भर्ती

राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद आसाराम की तबियत बिगड़ गयी है। उनकी हालत गंभीर है,​ जिसके कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि आसाराम भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं, जिसके कारण उनकी तबियत बिगड़ी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जोधपुर। राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद आसाराम की तबियत बिगड़ गयी है। उनकी हालत गंभीर है,​ जिसके कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि आसाराम भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं, जिसके कारण उनकी तबियत बिगड़ी है।

पढ़ें :- UP News: मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्र कोरोना संक्रमित, शुरूआती लक्षण दिखने पर कराई जांच

कुछ दिन पहले उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उसका इलाज जेल में ही चल रहा था। बता दें कि नाबालिग के यौन शोषण मामले में आसाराम उम्रकैद की सजा काट रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, आसाराम को उपचार के लिए महात्मा गांधी अस्प्ताल के कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया है।

उनका इलाज जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है। गौरतलब है कि बीते दिनों आसाराम जेल के 12 अन्य कैदियों के साथ संक्रमित पाया गया। बता दें कि फरवरी 2021 में भी आसाराम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त उसने सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत की थी।

 

पढ़ें :- Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र सरकार पर संकट के बीच कोरोना संक्रमित हुए उद्धव ठाकरे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...