1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना संक्रमण के आंकड़ों ने बढ़ाई चिंता, 24 घंटे में मिले एक लाख 15 हजार से ज्यादा मरीज

कोरोना संक्रमण के आंकड़ों ने बढ़ाई चिंता, 24 घंटे में मिले एक लाख 15 हजार से ज्यादा मरीज

देश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में हो रहा तेजी से इजाफा सबको हैरान कर दिया है। को​रोना टीकाकरण के बीच संक्रमण का बढ़ना चिंता का विषय हो गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में हो रहा तेजी से इजाफा सबको हैरान कर दिया है। को​रोना टीकाकरण के बीच संक्रमण का बढ़ना चिंता का विषय हो गया है।

पढ़ें :- Omicron's Havoc : यूपी के सरकारी व निजी कार्यालयों में अब 50 फीसदी कर्मचारियों की उपस्थिति का आदेश जारी

इसको देखते हुए सख्ती शुरू हो गयी है। बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के आंकड़ों ने सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, एक दिन में कोरोना के 1,15,239 नए मामले दर्ज किए गए हैं।

रविवार के बाद यह दूसरा मौका है, जब एक दिन में एक लाख से अधिक नए मामले मिले हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, बीते 24 घंटों में अब तक सर्वाधिक रिकॉर्ड बढ़ोतरी के साथ कोरोना संक्रमण के 1,15,736 नए मामले दर्ज किए गए हैं और 630 मरीज कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए।

इसी के साथ देश में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 1,28,01,785 पहुंच गए हैं और कोविड से मरने वालों की संख्या 1,66,177 हो गई। बता दें कि, देश में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण का महाराष्ट्र समेत अन्य राज्यों में फैल रहा है। इसको देखते हुए पाबंदी लगाई जा रही है।

 

पढ़ें :- Up Corona Virus: यूपी में बढ़ रहा हर दिन कोरोना संक्रमण का आंकड़ा, 24 घंटे में मिले 7695 मामले

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...