1. हिन्दी समाचार
  2. कोरोना लॉकडाउन: BJP सांसद पर दर्ज हुआ सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने का केस

कोरोना लॉकडाउन: BJP सांसद पर दर्ज हुआ सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने का केस

Corona Lockdown Case Filed For Spreading Rumor On Social Media On Bjp Mp

बांकुडा। कोरोना वायरस को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर अफवाहों का दौरा जारी है, सरकार व प्रशासन ने सख्त निर्देश जारी किये हैं कि अगर कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाता है तो उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जायेगा। वहीं अब बीजेपी के सांसद ही इसकी चपेट में आ गये हैं।

पढ़ें :- इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इनको मिली जगह

दो शवों के दाह संस्कार को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अफवाह फैलाने के आरोप में पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसद सुभाष सरकार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। सूत्रों ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस नेता जयदीप चट्टोपाध्याय ने बांकुड़ा सदर पुलिस थाने में सांसद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद गुरुवार को बांकुड़ा के सांसद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। भाजपा सांसद ने सोशल मीडिया पर कहा था कि अधिकारियों ने दो शवों के दाह संस्कार में गलती की और दावा किया कि उन दोनों की कोरोना वायरस से मौत हुई थी।

टीएमसी नेता ने कहा, ‘सांसद खुद डॉक्टर हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि दोनों मृतकों में से किसी की भी रिपोर्ट देखे बिना उन्होंने कोविड-19 वैश्विक महामारी के समय सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने की कोशिश की।’ भाजपा सांसद ने इस पर पलटवार करते हुए कहा, ‘‘प्रशासन ने जांच के नतीजे आने से पहले कैसे शवों का दाह संस्कार किया?’

बता दें कि अधिकारियों ने 12 अप्रैल की आधी रात को दाह संस्कार किया था। दोनों व्यक्तियों की एक सरकारी अस्पताल में मौत हुई थी। कुछ लोगों ने यह दावा करते हुए प्रदर्शन किया कि दोनों की कोरोना वायरस के कारण मौत हुई।

पढ़ें :- कुर्की के आदेश के बाद नसीमुद्दीन और रामअचल राजभर ने कोर्ट में किया सरेंडर, भेजे गए जेल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...