1. हिन्दी समाचार
  2. कोरोना लॉकडाउन: लगातार पुलिस पर हो रहे हमले, बंगाल और UP में फिर हुआ पथराव

कोरोना लॉकडाउन: लगातार पुलिस पर हो रहे हमले, बंगाल और UP में फिर हुआ पथराव

Corona Lockdown Stone Pelting Again In Bengal And Up

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या 20 हजार के पार पंहुच चुकी है, लगातार पुलिस, मेडिकल स्टाफ, सफाई कर्मी इस जंग से निपटने के लिए कोरोना योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन लगातार इन योद्धाओं पर उपद्रवी हमले कर रहे हैं। आज भी बंगाल और यूपी में पुलिस के जवानो पर पथराव किया गया।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच पुलिस पर हमले की वारदात नहीं रूक रही है। ताजा मामला पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना का है। यहां स्थानीय लोगों और पुलिस की बुधवार को झड़प हो गई। इस दौरान चार पुलिसकर्मी घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोग राशन न मिलने के कारण प्रदर्शन कर रहे थे।

बुधवार को नॉर्थ 24 परगना में लोग सड़कों पर आ गये और सरकार से राहत सामग्री और खाने-पीने के सामान की मांग करने लगे। विरोध प्रदर्शन बढ़ता देख बादुरिया पुलिस स्टेशन के जवानों ने भीड़ पर लाठी चार्ज कर दिया। विरोध में स्थानीय लोगों ने पुलिस पर पथराव किया, जिसमें चार पुलिसकर्मी घायल हो गए।

पुलिस पर हमले की यह पहली घटना नहीं है। आज ही उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच जमकर पथराव हुआ। लॉकडाउन का पालन कराने की गई पुलिस के साथ कहासुनी के पथराव किया गया। अलीगढ़ की शहर कोतवाली स्थित भुजपुरा में प्रशासन द्वारा सुबह 6:00 बजे से 10:00 बजे तक बाजार खुलने की छूट दी गई है। समय पूरा होने पर पुलिसकर्मियों ने सब्जी व अन्य दुकानदारों से लॉकडाउन का पालन करने के लिए कहते हुए दुकानें बंद करने को कहा।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः 10वें दौर की बातचीत बेनतीजा, 22 जनवरी को होगी अगली बैठक

इस दौरान पुलिस और दुकानदारों के बीच कहासुनी हो गई और स्थानीय ठेली वाले पुलिस पर हमलावर हो गए। देखते ही देखते मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि पुलिस पर पथराव शुरू हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स और नगर निगम कर्मचारियों की टीम भी एकत्रित हो गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...