कोरोना की दवा: जानिए कितने में मिलेगी पतंजलि की ‘कोरोनिल’ किट, इनको देगें फ्री

ramdev
सर्दी-जुकाम के लिए पतंजलि ने मांगा था लाइसेंस, बना दिया कोरोनो की दवा, विभाग ने भेजा नोटिस!

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ने के बीच योग गुरू बाबा रामदेव ने कोरोना की दवा बनाने का दवा किया है। इस दवा का नाम ‘कोरोनिल’ है। बाबा रामदेव ने इस दवा को आज लांच किया है। उनका दावा है कि इस दावा से सौ फीसदी फायदा होगा। वहीं, उन्होंने कहा कि सोमवार तक यह दवा पतंजलि के स्टोर पर उपलब्ध हो जायेगी।

Corona Medicine Know How Much Patanjalis Coronil Kit Will Get They Will Get Free :

बाबा रामदेव ने बताया है कि कोरोना की यह दवा 600 रूपये में दी जायेगी। इसके साथ ही जो लोग इस दवा को खरीदने में सक्षम नहीं हैं उन्हें फ्री में भी दी जायेगी। बाबा रामदेव ने कहा कि दिल्ली से लेकर कई शहरों में हमने क्लिनिकल कंट्रोल स्टडी किया।

इसके तहत हमने 280 रोगियों को सम्मिलित किया। क्लिनिकल स्टडी के रिजल्ट में 100 फीसदी मरीजों की रिकवरी हुई और एक भी मौत नहीं हुई। कोरोना के सभी चरण को हम रोक पाएं। दूसरे चरण में क्लिनिकल कंट्रोल ट्रायल किया गया।

बाबा रामदेव ने दावा किया कि 100 लोगों पर क्लिनिकल कंट्रोल ट्रायल की स्टडी की गई। 3 दिन के अंदर 69 फीसदी रोगी रिकवर हो गए, यानी पॉजिटिव से निगेटिव हो गए। यह इतिहास की सबसे बड़ी घटना है। सात दिन के अंदर 100 फीसदी रोगी रिकवर हो गए। हमारी दवाई का सौ फीसदी रिकवरी रेट है और शून्य फीसदी डेथ रेट है।

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ने के बीच योग गुरू बाबा रामदेव ने कोरोना की दवा बनाने का दवा किया है। इस दवा का नाम 'कोरोनिल' है। बाबा रामदेव ने इस दवा को आज लांच किया है। उनका दावा है कि इस दावा से सौ फीसदी फायदा होगा। वहीं, उन्होंने कहा कि सोमवार तक यह दवा पतंजलि के स्टोर पर उपलब्ध हो जायेगी। बाबा रामदेव ने बताया है कि कोरोना की यह दवा 600 रूपये में दी जायेगी। इसके साथ ही जो लोग इस दवा को खरीदने में सक्षम नहीं हैं उन्हें फ्री में भी दी जायेगी। बाबा रामदेव ने कहा कि दिल्ली से लेकर कई शहरों में हमने क्लिनिकल कंट्रोल स्टडी किया। इसके तहत हमने 280 रोगियों को सम्मिलित किया। क्लिनिकल स्टडी के रिजल्ट में 100 फीसदी मरीजों की रिकवरी हुई और एक भी मौत नहीं हुई। कोरोना के सभी चरण को हम रोक पाएं। दूसरे चरण में क्लिनिकल कंट्रोल ट्रायल किया गया। बाबा रामदेव ने दावा किया कि 100 लोगों पर क्लिनिकल कंट्रोल ट्रायल की स्टडी की गई। 3 दिन के अंदर 69 फीसदी रोगी रिकवर हो गए, यानी पॉजिटिव से निगेटिव हो गए। यह इतिहास की सबसे बड़ी घटना है। सात दिन के अंदर 100 फीसदी रोगी रिकवर हो गए। हमारी दवाई का सौ फीसदी रिकवरी रेट है और शून्य फीसदी डेथ रेट है।