इस एक्ट्रेस की मां को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती कराने के लिए दिल्ली सरकार से मदद की गुहार

deepika singh
इस एक्ट्रेस की मां को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती कराने के लिए दिल्ली सरकार से मदद की गुहार

टीवी की दुनिया की जानी पहचानी ऐक्ट्रेस दीपिका सिंह गोयल की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने दिल्ली सरकार और सीएम अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगाई है।

Corona Mother Of This Actress Gets Help From Delhi Government For Hospitalization :

सयुंक्त परिवार में रहती हैं मां

दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्‍होंने बताया कि उनकी मां का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है लेकिन अस्पताल के लोग उस रिपोर्ट की कॉपी नहीं उपलब्‍ध करा रहे हैं केवल फोटो खींचने के लिए कह रहे हैं। ऐसे में बिना रिपोर्ट की वो अपनी मां को किसी अस्पताल में भर्ती नहीं करा पा रही हैं। उनकी मां दिल्ली के पहाड़गंज क्षेत्र में आर्य नगर क्षेत्र में रहती हैं। उनका परिवार संयुक्त परिवार है जिसमें करीब 45 लोग साथ ही रहते हैं। ऐसे में अगर एक शख्स कोरोना पॉजिटिव है तो दूसरे लोगों को भी होने के आसार हैं।

पापा में भी दिख रहे लक्षण

दीपिका सिंह ने आगे बताया कि मेरी दादी को भी सांस लेने में दिक्कत हो रही है और पापा में लक्षण दिख रहे हैं। अगर जल्द ही मेरी मां को किसी ठीक अस्पताल में नहीं भेजा जाता है तो खतरा बहुत ज्यादा बढ़ता दिख रहा है। मैं दिल्ली सरकार और केजरीवाल जी से मदद चाहती हूं। मुंबई में फंसी हूं और वहां मेरी मां को इलाज के लिए किसी अस्पताल में भर्ती नहीं किया जा रहा है। मेरी बहन वहां गई हैं लेकिन वो भी कुछ नहीं कर पा रही हैं।

कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं दीपिका

‘दीया और बाती हम’ और ‘कवच महाशिवरात्रि’ जैसे टीवी सीरियल करने के बाद घर-घर फेम पाने वाली दीपिका सिंह गोयल अपने पति रोहित राज गोयल और बच्चे सोहम गोयल के साथ मुंबई में हैं।

टीवी की दुनिया की जानी पहचानी ऐक्ट्रेस दीपिका सिंह गोयल की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने दिल्ली सरकार और सीएम अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगाई है। सयुंक्त परिवार में रहती हैं मां दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्‍होंने बताया कि उनकी मां का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है लेकिन अस्पताल के लोग उस रिपोर्ट की कॉपी नहीं उपलब्‍ध करा रहे हैं केवल फोटो खींचने के लिए कह रहे हैं। ऐसे में बिना रिपोर्ट की वो अपनी मां को किसी अस्पताल में भर्ती नहीं करा पा रही हैं। उनकी मां दिल्ली के पहाड़गंज क्षेत्र में आर्य नगर क्षेत्र में रहती हैं। उनका परिवार संयुक्त परिवार है जिसमें करीब 45 लोग साथ ही रहते हैं। ऐसे में अगर एक शख्स कोरोना पॉजिटिव है तो दूसरे लोगों को भी होने के आसार हैं। https://www.instagram.com/tv/CBVezWPA_c_/?utm_source=ig_embed पापा में भी दिख रहे लक्षण दीपिका सिंह ने आगे बताया कि मेरी दादी को भी सांस लेने में दिक्कत हो रही है और पापा में लक्षण दिख रहे हैं। अगर जल्द ही मेरी मां को किसी ठीक अस्पताल में नहीं भेजा जाता है तो खतरा बहुत ज्यादा बढ़ता दिख रहा है। मैं दिल्ली सरकार और केजरीवाल जी से मदद चाहती हूं। मुंबई में फंसी हूं और वहां मेरी मां को इलाज के लिए किसी अस्पताल में भर्ती नहीं किया जा रहा है। मेरी बहन वहां गई हैं लेकिन वो भी कुछ नहीं कर पा रही हैं। कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं दीपिका 'दीया और बाती हम' और 'कवच महाशिवरात्रि' जैसे टीवी सीरियल करने के बाद घर-घर फेम पाने वाली दीपिका सिंह गोयल अपने पति रोहित राज गोयल और बच्चे सोहम गोयल के साथ मुंबई में हैं।