1. हिन्दी समाचार
  2. इस एक्ट्रेस की मां को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती कराने के लिए दिल्ली सरकार से मदद की गुहार

इस एक्ट्रेस की मां को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती कराने के लिए दिल्ली सरकार से मदद की गुहार

Corona Mother Of This Actress Gets Help From Delhi Government For Hospitalization

By रवि तिवारी 
Updated Date

टीवी की दुनिया की जानी पहचानी ऐक्ट्रेस दीपिका सिंह गोयल की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने दिल्ली सरकार और सीएम अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगाई है।

पढ़ें :- तमिलनाडु चुनाव से पहले ही शशिकला ने राजनीति से लिया सन्यास, कहा- सत्ता की लालसा नहीं

सयुंक्त परिवार में रहती हैं मां

दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्‍होंने बताया कि उनकी मां का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है लेकिन अस्पताल के लोग उस रिपोर्ट की कॉपी नहीं उपलब्‍ध करा रहे हैं केवल फोटो खींचने के लिए कह रहे हैं। ऐसे में बिना रिपोर्ट की वो अपनी मां को किसी अस्पताल में भर्ती नहीं करा पा रही हैं। उनकी मां दिल्ली के पहाड़गंज क्षेत्र में आर्य नगर क्षेत्र में रहती हैं। उनका परिवार संयुक्त परिवार है जिसमें करीब 45 लोग साथ ही रहते हैं। ऐसे में अगर एक शख्स कोरोना पॉजिटिव है तो दूसरे लोगों को भी होने के आसार हैं।

पापा में भी दिख रहे लक्षण

दीपिका सिंह ने आगे बताया कि मेरी दादी को भी सांस लेने में दिक्कत हो रही है और पापा में लक्षण दिख रहे हैं। अगर जल्द ही मेरी मां को किसी ठीक अस्पताल में नहीं भेजा जाता है तो खतरा बहुत ज्यादा बढ़ता दिख रहा है। मैं दिल्ली सरकार और केजरीवाल जी से मदद चाहती हूं। मुंबई में फंसी हूं और वहां मेरी मां को इलाज के लिए किसी अस्पताल में भर्ती नहीं किया जा रहा है। मेरी बहन वहां गई हैं लेकिन वो भी कुछ नहीं कर पा रही हैं।

पढ़ें :- भगवान श्रीराम आखिर क्यों बने अपने प्यारे भाई लक्ष्मण की मृत्यु का कारण?, ये थे बड़ी वजह

कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं दीपिका

‘दीया और बाती हम’ और ‘कवच महाशिवरात्रि’ जैसे टीवी सीरियल करने के बाद घर-घर फेम पाने वाली दीपिका सिंह गोयल अपने पति रोहित राज गोयल और बच्चे सोहम गोयल के साथ मुंबई में हैं।

पढ़ें :- यूपी उच्चतर शिक्षा Services Commission ने निकाली सहायक प्रोफेसर पदों की वेकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...