1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Corona New Variant Omicron: अब ओमिक्रॉन को लेकर हरियाणा सरकार हुई सख्त, लगाया नाइट कर्फ्यू

Corona New Variant Omicron: अब ओमिक्रॉन को लेकर हरियाणा सरकार हुई सख्त, लगाया नाइट कर्फ्यू

Corona New Variant Omicron: देश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (omicron) को लेकर दहशत बढ़ती जा रही है। मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश के बाद अब हरियाणा सरकार ने भी सख्ती शुरू कर दी है। हरियाणा सरकार (Haryana Government) ने पाबंदियों को ऐलान किया है। अब हरियाणा सरकार (Haryana Government) ने रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया गया है तो सार्वजनिक स्थानों पर 200 से अधिक लोगों के जुटने पर रोक लगा दी गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Corona New Variant Omicron: देश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (omicron) को लेकर दहशत बढ़ती जा रही है। मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश के बाद अब हरियाणा सरकार ने भी सख्ती शुरू कर दी है। हरियाणा सरकार (Haryana Government) ने पाबंदियों को ऐलान किया है। अब हरियाणा सरकार (Haryana Government) ने रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू (night curfew) लगाने का फैसला किया गया है तो सार्वजनिक स्थानों पर 200 से अधिक लोगों के जुटने पर रोक लगा दी गई है।

पढ़ें :- तुर्किये और सीरिया में भूकंप से अब तक 15 हज़ार से ज्यादा की मौत, 50 हज़ार लोग घायल

इसके साथ ही कोरोना वायरस से निपटने के लिए हरियाणा की खट्टर सरकार तैयारियां शुरू कर दी है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Chief Minister Manohar Lal Khattar) ने कहा कि, ‘राज्य में ओमिक्रॉन केसों के बढ़ने की संभावना को देखते हुए और लोगों की सुरक्षा को देखते हुए 1 जनवरी 2022 से सार्वजनिक क्षेत्र के संस्थानों में प्रवेश के लिए वैक्सीन की दोनों खुराक को अनिवार्य कर दिया गया है।

इसके अलावा सार्वजनिक स्थानों पर 200 से अधिक लोगों के एकत्रित होने और रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक गाडियों की आवाजाही को सख्ती से बैन कर दिया गया है।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...