1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. विधानसभा मानसून सत्र से पहले 20 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, अब इनका भी होगा टेस्ट

विधानसभा मानसून सत्र से पहले 20 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, अब इनका भी होगा टेस्ट

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। यूपी में विधानसभा का मानसून सत्र 20 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। मानसून सत्र से पहले सभी विधायकों और विधानसभा के सभी कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया जायेगा। सोमवार को दो घंटे की जांच में 20 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद हड़कंप मचा हुआ है।

वहीं विधायकों के जांच के लिए कोविड टीम आवास पर जाकर सैंपल ले रही है। फिलहाल विधानसभा के सभी कर्मचारियों की कोरोना जांच जारी है। विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने बताया कि विधानसभा का मॉनसून सत्र तीन दिन का होगा।

उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए जरूरी एहतियात को लेकर वे सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक कर चुके हैं। इसके बाद 19 अगस्त को सभी दलों के नेताओं के साथ वर्चुअल बैठक करेंगे, जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे।

इससे पहले प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने बताया कि आगामी 20 अगस्त से शुरू होने जा रहा यह सत्र कई मायनों में अलग होगा। इस दौरान सदस्यों के बीच सामाजिक दूरी के मानकों का पूरा ख्याल रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि हर सदस्य एक सीट छोड़कर बैठेगा, कुछ को लॉबी में बैठाया जाएगा जबकि दर्शक दीर्घा में भी सामाजिक दूरी के नियम का ध्यान रखते हुए सदस्यों के बैठने का इंतजाम किया जाएगा।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...