1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. कोरोना पॉजिटिव मिली दुल्हन, तो दूल्हे ने निकाला शादी का गजब जुगाड़… देखें VIDEO

कोरोना पॉजिटिव मिली दुल्हन, तो दूल्हे ने निकाला शादी का गजब जुगाड़… देखें VIDEO

Corona Positive Bride Got Then The Groom Pulled Off A Wonderful Wedding See Video

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: जहां कोरोना ने आज पूरे देश मे हाहाकार मचा रखा है वही दूसरी तरफ लोग इससे निपटने के लिए कई तरह के जिगाड़ करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, इन दिनो शादी का सीजन चल रहा है। बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि अब केसों में कमी देखने के लिए मिल रही है।

पढ़ें :- हनुमानजी के मंदिर में रामायण पढ़ने पहुंचे बजरंगी के दूत, VIDEO देख कर किसी ने जोड़ लिए हाथ...

वैसे कोरोना संक्रमण का पहला केस 30 जनवरी 2020 को आया था, और उस दिन से लेकर आज तक हमारे जीवन में ऐसे-ऐसे बदलाव आये हैं, जिनकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। इन बदलावों में शादियां भी शामिल हैं जो अब बहुत अलग-अलग ढंग से होने लगी हैं। अब इसी क्रम में एक वीडियो वायरल हो रहा है जो राजस्थान के बारा जिला, शाहाबाद का है।

वायरल हो रहा video

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक जोड़ा पीपीई किट पहनकर शादी की रस्में निभाता नजर आ रहा है। वैसे इस वीडियो को बारा के केलवाड़ा कोविड सेंटर का बताया जा रहा है। दरअसल जिस दिन शादी होने वाली थी उसी दिन दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी और इसी के बाद जोड़े ने पीपीई किट पहनकर शादी करने का फैसला किया।

आपको बता दें कि इस शादी समारोह में सरकार द्वारा निर्धारित कोरोना के तमाम प्रोटोकॉल का पालन किया गया। वैसे आप इस वीडियो को देख सकते हैं क्योंकि यह बहुत ही बेहतरीन है। इस वीडियो में सबसे बड़ी और खास बात यह है कि दुल्हन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी दूल्हे ने शादी की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...