1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कोरोना पॉजिटिव डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की हालत नाजुक, एसजीपीजीआई में भर्ती

कोरोना पॉजिटिव डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की हालत नाजुक, एसजीपीजीआई में भर्ती

कोरोना पॉजिटिव यूपी में डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा की मंगलवार को तबीयत बिगड़ गई है। इसके बाद उन्हें एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया है। बता दें कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर वह होम आइसोलेशन में थे। मंगलवार दोपहर तबीयत बिगड़ने पर वह पीजीआई के कोविड अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। कोरोना पॉजिटिव यूपी में डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा की मंगलवार को तबीयत बिगड़ गई है। इसके बाद उन्हें एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया है। बता दें कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर वह होम आइसोलेशन में थे। मंगलवार दोपहर तबीयत बिगड़ने पर वह पीजीआई के कोविड अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। आईसीयू में भर्ती डिप्टी सीएम का सिटी स्कैन और एक्सरे के साथ खून की जांच के नमूने लिए गए हैं। यह जानकारी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने ट्वीट कर दी है।

पढ़ें :- Turkey Earthquake : मिडिल ईस्ट के चार देश भूकंप से तबाह, चारों तरफ बिछीं सैकड़ों लाशें, हजारों इमारतें जमींदोज

डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर बताया कि कुछ दिनों से उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था। इस पर उन्होंने कोरोना की जांच करवाई और जांच के दौरान उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। इसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया। डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा था। मंगलवार को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की हालत बिगड़ी तो उनकी बेहतर इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया है। डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर कहा कि मुझे विश्वास है कि आप सभी की शुभकामनाओं से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ जंग जीता जा सकेगा। ईश्वर की अनुकम्पा से मैं स्वस्थ होकर पुन: दोगुनी ऊर्जा से सम्पूर्ण प्रदेशवासियों की सेवा में तत्पर हो सकूंगा।

पढ़ें :- Turkiye Earthquake : भूकंप से तुर्किये तबाह, भारत ने की मदद की पेशकश,मुश्किल घड़ी में पुराने दुश्मन देशों का भी मिला सहारा

डिप्टी सीएम की पत्नी पहले से एसजीपीजीआई में हैं भर्ती

यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की पत्नी डॉ. जयलक्ष्मी शर्मा पहले से ही एसजीपीजीआई लखनऊ में भर्ती हैं। 21 अप्रैल को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद से डिप्टी सीएम होम आईसोलेट हो गए थे। 53 वर्षीय पत्नी डॉ. जयलक्ष्मी शर्मा को सांस लेने में तकलीफ के चलते पीजीआई में भर्ती कराया गया था। डिप्टी सीएम की पत्नी जयलक्ष्मी लखनऊ यूनिवर्सिटी के अर्थशास्त्र विभाग में सहायक प्रोफेसर के पद पर तैनात हैं। इसकी जानकारी भी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने ट्वीट करके दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...