1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत दुबे की मां कोरोना पॉजिटिव, नानावती अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत दुबे की मां कोरोना पॉजिटिव, नानावती अस्पताल में भर्ती

Corona Positive Mother Of Bollywood Actor Satyajit Dubey Admitted To Nanavati Hospital

By रवि तिवारी 
Updated Date

अभिनेता सत्यजीत दुबे की मम्मी कोरोनावायरस की चपेट में आ गई हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें क्वारंटाइन में रखा गया है. इस बात की जानकारी देते हुए सत्यजीत दुबे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और उनकी तबीयत के बारे में विस्तार से जानकारी दी है.

पढ़ें :- लाल किले पर किसानों ने फहराया अपना झंडा, आईटीओ पर प्रदर्शनकारियों ने की पत्थरबाजी

सत्यजीत ने इंस्टाग्राम पर बताया है कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने लिखा, “बीते कुछ दिन से मेरी मां, बहन और मेरे लिए थोड़े मुश्किल साबित हुए हैं. कुछ दिनों से मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी. उन्हें माग्रेन था, तेज बुखार भी था और शरीर में दर्द भी महसूस हो रहा था. हमने उनका कोरोना टेस्ट करवाया और वो पॉजिटिव पाई गईं. उन्हें नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है. मुझे उम्मीद है कि वो और मजबूत होकर बाहर आएंगी. मुझे और मेरी बहन को कोई लक्षण नहीं है.”

इसके साथ ही सत्यजीत ने कोरोना वॉरियर्स का भी शुक्रिया अदा किया है. सत्यजीत ने अपनी पोस्ट में कोरोना वॉरियर्स की भी तारीफ करते हुए लिखा, “मैं अपने दोस्त, पड़ोसी, बीएमसी वर्कर और डॉक्टरों का शुक्रिया करना चाहता हूं. उनका प्यार अभूतपूर्व है.”

सत्यजीत ने अपनी पोस्ट में एक इंट्रेस्टिंग किस्सा भी शेयर किया है. उन्होंने बताया है कि कैसे एक पुलिस वाले ने उन्हें फोन कर चिंता नहीं करने को बोला. पुलिसकर्मी ने सत्यजीत को बेझिझक फोन करने और मदद मांगने को कहा है.

बता दें कि एक और पोस्ट में सत्यजीत ने कई जरूरी बातों का खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव जरूर आई हैं, लेकिन उन्हें सांस लेने में तकलीफ या लगातार बुखार नहीं था. सत्यजीत के मुताबिक उनकी मां को माग्रेन की शिकायत थी और जी भी घबराता था. एक्टर ने बताया है कि वो वीडियो कॉल के जरिए अपनी मां से बात कर रहे हैं. सत्यजीत ने संजय दत्त के साथ फिल्म प्रस्थानम में काम कर लोकप्रियता हासिल की थी.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...