1. हिन्दी समाचार
  2. Maruti Suzuki प्लांट में निकला कोरोना पॉजिटिव, 50 दिनों के बाद खुला था प्लांट

Maruti Suzuki प्लांट में निकला कोरोना पॉजिटिव, 50 दिनों के बाद खुला था प्लांट

Corona Positive Turned Out At Maruti Suzuki Plant Plant Opened After 50 Days

By रवि तिवारी 
Updated Date

देश और दुनिया में कोरोना का कोहराम बढ़ता ही जा रहा है. देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक लाख के पार हो चुकी है. वहीं मारुति सुजुकी के मानेसर प्लांट का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. कंपनी का कहना है कि कर्मचारी का इलाज अस्पताल में जारी है.

पढ़ें :- जाने आखिर क्यों करोड़ो की कीमत होने के बावजूद भी कोई इन घरो को एक रूपये में भी नहीं खरीदना चाहता

50 दिनों के लॉकडाउन के बाद खुला था प्लांट

देश की सबसे बड़े कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने 50 दिनों के लॉकडाउन के बाद अपना मानेसर प्लांट खोला. कंपनी का कहना है कि मानेसर प्लांट के एक कर्मचारी का 22 मई को कोरोना का सकारात्मक परीक्षण किया गया. उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को उस कर्मचारी के बारे में बताया गया. फिलहाल कर्मचारी अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत स्थिर है.

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि MSI, संक्रमित कर्मचारी को सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार सभी चिकित्सा सहायता और सहायता प्रदान कर रहा है. उन्होंने कहा कि एक कर्मचारी के पॉजिटिव पाए जाने के बाद हो सकता है उसके संपर्क में आए दूसरे लोग भी पॉजिटिव सामने आएं. इसके लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सभी कर्मचारियों को मास्क पहनने को कहा गया है.

नहीं थम रहा है कोरोना का कहर

पढ़ें :- 99 % लोगो को नहीं पता होगा ट्रेन के नीले और लाल रंग के डिब्बों में क्या होता है फर्क, सवाल का जवाब पढ़ कर हिल जाएगा आपका दिमाग

बता दें कि देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. देश में अब तक कोरोना के 1,31,868 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं इस जानलेवा वायरस से 3867 लोगों की मौत हो चुकी है. राहत की बात ये ही 54,440 लोग ठीक भी हो चुके हैं.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...