Maruti Suzuki प्लांट में निकला कोरोना पॉजिटिव, 50 दिनों के बाद खुला था प्लांट

Capture

देश और दुनिया में कोरोना का कोहराम बढ़ता ही जा रहा है. देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक लाख के पार हो चुकी है. वहीं मारुति सुजुकी के मानेसर प्लांट का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. कंपनी का कहना है कि कर्मचारी का इलाज अस्पताल में जारी है.

Corona Positive Turned Out At Maruti Suzuki Plant Plant Opened After 50 Days :

50 दिनों के लॉकडाउन के बाद खुला था प्लांट

देश की सबसे बड़े कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने 50 दिनों के लॉकडाउन के बाद अपना मानेसर प्लांट खोला. कंपनी का कहना है कि मानेसर प्लांट के एक कर्मचारी का 22 मई को कोरोना का सकारात्मक परीक्षण किया गया. उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को उस कर्मचारी के बारे में बताया गया. फिलहाल कर्मचारी अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत स्थिर है.

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि MSI, संक्रमित कर्मचारी को सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार सभी चिकित्सा सहायता और सहायता प्रदान कर रहा है. उन्होंने कहा कि एक कर्मचारी के पॉजिटिव पाए जाने के बाद हो सकता है उसके संपर्क में आए दूसरे लोग भी पॉजिटिव सामने आएं. इसके लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सभी कर्मचारियों को मास्क पहनने को कहा गया है.

नहीं थम रहा है कोरोना का कहर

बता दें कि देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. देश में अब तक कोरोना के 1,31,868 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं इस जानलेवा वायरस से 3867 लोगों की मौत हो चुकी है. राहत की बात ये ही 54,440 लोग ठीक भी हो चुके हैं.

देश और दुनिया में कोरोना का कोहराम बढ़ता ही जा रहा है. देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक लाख के पार हो चुकी है. वहीं मारुति सुजुकी के मानेसर प्लांट का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. कंपनी का कहना है कि कर्मचारी का इलाज अस्पताल में जारी है. 50 दिनों के लॉकडाउन के बाद खुला था प्लांट देश की सबसे बड़े कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने 50 दिनों के लॉकडाउन के बाद अपना मानेसर प्लांट खोला. कंपनी का कहना है कि मानेसर प्लांट के एक कर्मचारी का 22 मई को कोरोना का सकारात्मक परीक्षण किया गया. उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को उस कर्मचारी के बारे में बताया गया. फिलहाल कर्मचारी अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत स्थिर है. कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि MSI, संक्रमित कर्मचारी को सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार सभी चिकित्सा सहायता और सहायता प्रदान कर रहा है. उन्होंने कहा कि एक कर्मचारी के पॉजिटिव पाए जाने के बाद हो सकता है उसके संपर्क में आए दूसरे लोग भी पॉजिटिव सामने आएं. इसके लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सभी कर्मचारियों को मास्क पहनने को कहा गया है. नहीं थम रहा है कोरोना का कहर बता दें कि देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. देश में अब तक कोरोना के 1,31,868 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं इस जानलेवा वायरस से 3867 लोगों की मौत हो चुकी है. राहत की बात ये ही 54,440 लोग ठीक भी हो चुके हैं.