1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कोरोना ने छीना एक और सितारा, मल्लिका दुआ की मां चिन्ना दुआ का निधन

कोरोना ने छीना एक और सितारा, मल्लिका दुआ की मां चिन्ना दुआ का निधन

एक्टर और कॉमेडियन मल्लिका दुआ की मां चिन्ना दुआ का शुक्रवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से कोरोना वायरस से संक्रमित थीं और उनका इलाज चल रहा था। लेकिन, कोरोना के चलते उनकी हालत बिगड़ गई और कोरोना से लंबी लड़ाई के बाद शुक्रवार को उन्होंने अंतिम सांस ली।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्टर और कॉमेडियन मल्लिका दुआ की मां चिन्ना दुआ का शुक्रवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से कोरोना वायरस से संक्रमित थीं और उनका इलाज चल रहा था। लेकिन, कोरोना के चलते उनकी हालत बिगड़ गई और कोरोना से लंबी लड़ाई के बाद शुक्रवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। डॉक्टर दुआ अपने दोस्तों और सोशल मीडिया फॉलोअर्स के बीच चिन्ना दुआ के नाम से जानी जाती थीं, जबकि उनका असली नाम पद्मावती था।

पढ़ें :- Death Anniversary: 'मिसाइल मैन' डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के निधन के बाद थी इतनी जायदाद, जान उड़ जाएंगे होश

वह एक डॉक्टर होने के साथ ही सिंगर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी थीं। मई महीने में चिन्ना दुआ कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। चिन्ना दुआ के साथ ही विनोद दुआ भी मई में कोविड का शिकार हो गए थे, जिसके बाद दोनों को गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया था।

जहां दोनों का इलाज जारी थी। लंबे समय तक कोरोना से जंग लड़ने के बाद आखिरकार शुक्रवार को वह इस महामारी के चलते अपनी जान गंवा बैठीं। एक्ट्रेस और पॉलिटीशयन बीना काक ने एक ट्वीट किया है, जिसके जरिए उन्होंने मल्लिका दुआ की मां के निधन की जानकारी दी है। उन्होंने चिन्ना दुआ की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

बीना काक ने अपने ट्वीट में लिखा है – ‘तुमने बहुत सहा चिन्ना, अब आराम से रहो। ढेर सारा प्यार।’ बता दें, 15 मई को चिन्ना दुआ ने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टी की थी। अपने पोस्ट में उन्होंने बताया था कि 13 मई को उनकी कोरोना रिपोर्ट आई, जिसमें वह महामारी से संक्रमित निकली हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...