1. हिन्दी समाचार
  2. दिशा पटानी के पिता जगदीश को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस पर भी मंडरा रहा बड़ा खतरा

दिशा पटानी के पिता जगदीश को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस पर भी मंडरा रहा बड़ा खतरा

Corona The Father Of Disha Patani Is Also A Big Threat To The Actress

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: दुनिया भर मे कोरोना के आतंक मचा रखा है। बीते दिनों ही अमिताभ बच्चन के परिवार को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया था। लेकिन उसके बाद बिग बी, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन ने कोरोना को मात दे दी और घर आ गए।

पढ़ें :- बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, गीतकार अभिलाष ने दुनिया को कहा अलविदा

लेकिन अब हाल ही में आई खबर के मुताबिक अब दिशा पटानी के घर में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। अब इन सभी के बीच दिशा पटानी के पिता जगदीश पटानी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं।

जगदीश पटानी कोरोना वायरस पॉजिटिव

जगदीश पटानी यूपी के बिजली विभाग में काम करते है और जगदीश के अलावा बिजली विभाग के तीन अधिकारी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। वैसे इस बारे में जानकारी जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ अशोक कुमार ने दी है। जी दरअसल दिशा पटानी के पापा बिजली विभाग की विजिलांस ईकाई के डिप्यूटी एसपी हैं और वह ट्रांसफॉर्मर घोटाले की जांच के लिए लखनऊ से आए हुए थे।

वहीं इस दौरान जब उनका कोरोना वायरस टेस्ट हुआ तो वह पॉजिटिव पाए गए। ऐसा बताया जा रहा है कि पिता जगदीश पटानी के कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद अब दिशा पटानी का भी कोरोना टेस्ट होने वाला है।

सूत्रों का कहना है दिशा पटानी अभी ही अपने पिता से मिली थी और इसी के कारण उनके कोरोना से संक्रमित होने की संभावना बढ़ चुकी है। अब बात करे दिशा पटानी के काम के बारे में तो दिशा अपने काम और स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं और वह जल्द ही फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ में दिखाई देंगी।

पढ़ें :- IPL 2020: राहुल तेवतिया को लेकर कोच ने पहले ही किया था यह दावा

View this post on Instagram

🌸🌊

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

पढ़ें :- जब सड़क पर पानी की तरह बहने लगी रेड वाइन, देख रोने लगे लोग... VIDEO

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...