महाराष्ट्र में कोरोना बेकाबू, उद्धव बोले- पाबंदियों का पालन नहीं होगा फिर लॉकडाउन लागू करना पड़ सकता

155Trains_will_not_open_now,_they_are_removing_the_way_to_send_laborers_home,_Uddhav_Thackeray

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना बेकाबू हो चुका है. यहां पर 95 हजार के करीब मरीजों की संख्या हो गई है, जबकि 3500 के करीब लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटे में 3254 नए केस सामने आए हैं और 149 लोगों ने दम तोड़ा है. राज्य में बढ़ते मामलों के बीच मुख्ममंत्री उद्धव ठाकरे ने फिर से लॉकडाउन लागू करने की बात कही है. उद्धव ठाकरे ने बुधवार को कहा कि अगर लोग पाबंदियों का सम्मान करने में विफल रहे तो राज्य में एक बार फिर लॉकडाउन लागू करना पड़ सकता है. उन्होंने ये भी कहा कि लोकल ट्रेनों को फिर से शुरू करने की मांग हम केंद्र से कर चुके हैं. शटडाउन की वजह से कई लोग फिर से अपनी ड्यूटी शुरू नहीं कर पा रहे हैं.

Corona Uncontrollable In Maharashtra Uddhav Said Restrictions Will Not Be Followed Then Lockdown May Have To Be Implemented :

महाराष्ट्र में 95 हजार के करीब मरीज
महाराष्ट्र में कोरोना के मरीजों की संख्या 94041 हो गई है. जबकि 3438 लोगों की मौत हो चुकी है. महाराष्ट्र में कोरोना के एक्टिव केस 46074 हैं. वहीं, 44517 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं. मुंबई की बात करें तो यहां पर 52667 मामले हैं और 1857 लोग दम तोड़ चुके हैं. पिछले 24 घंटे में यहां पर 1567 नए केस आए और 97 लोगों की मौत हुई है. महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 1879 मरीजों की इलाज के बाद छुट्टी मिली है.

सीएम उद्धव ने और क्या कहा
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि सरकार ‘मिशन स्टार्ट अगेन’ के लिए सतर्क कदम उठा रही है. हमने लॉकडाउन को चरणबद्ध तरीके से लागू किया और वैसे ही इसे हटाना भी होगा. खतरा अभी टला नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर लॉकडाउन में ढील से खतरा पैदा होने लगेगा तो हम लॉकडाउन को फिर से लागू करने के लिए मजबूर होंगे. महाराष्ट्र के लोग सरकार के साथ सहयोग कर रहे हैं और निर्देशों का पालन कर रहे हैं. उन्हें विश्वास है कि सरकार उनके हित में काम कर रही है.

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना बेकाबू हो चुका है. यहां पर 95 हजार के करीब मरीजों की संख्या हो गई है, जबकि 3500 के करीब लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटे में 3254 नए केस सामने आए हैं और 149 लोगों ने दम तोड़ा है. राज्य में बढ़ते मामलों के बीच मुख्ममंत्री उद्धव ठाकरे ने फिर से लॉकडाउन लागू करने की बात कही है. उद्धव ठाकरे ने बुधवार को कहा कि अगर लोग पाबंदियों का सम्मान करने में विफल रहे तो राज्य में एक बार फिर लॉकडाउन लागू करना पड़ सकता है. उन्होंने ये भी कहा कि लोकल ट्रेनों को फिर से शुरू करने की मांग हम केंद्र से कर चुके हैं. शटडाउन की वजह से कई लोग फिर से अपनी ड्यूटी शुरू नहीं कर पा रहे हैं. महाराष्ट्र में 95 हजार के करीब मरीज महाराष्ट्र में कोरोना के मरीजों की संख्या 94041 हो गई है. जबकि 3438 लोगों की मौत हो चुकी है. महाराष्ट्र में कोरोना के एक्टिव केस 46074 हैं. वहीं, 44517 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं. मुंबई की बात करें तो यहां पर 52667 मामले हैं और 1857 लोग दम तोड़ चुके हैं. पिछले 24 घंटे में यहां पर 1567 नए केस आए और 97 लोगों की मौत हुई है. महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 1879 मरीजों की इलाज के बाद छुट्टी मिली है. सीएम उद्धव ने और क्या कहा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि सरकार 'मिशन स्टार्ट अगेन' के लिए सतर्क कदम उठा रही है. हमने लॉकडाउन को चरणबद्ध तरीके से लागू किया और वैसे ही इसे हटाना भी होगा. खतरा अभी टला नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर लॉकडाउन में ढील से खतरा पैदा होने लगेगा तो हम लॉकडाउन को फिर से लागू करने के लिए मजबूर होंगे. महाराष्ट्र के लोग सरकार के साथ सहयोग कर रहे हैं और निर्देशों का पालन कर रहे हैं. उन्हें विश्वास है कि सरकार उनके हित में काम कर रही है.