1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Corona update: कोरोना को लेकर सीएम योगी ने की ये अपील, LUCKNOW में मिल 2510 नए मरीज

Corona update: कोरोना को लेकर सीएम योगी ने की ये अपील, LUCKNOW में मिल 2510 नए मरीज

देश में एक बार फिर से कोरोना महामारी अपना कहर बरपा रहा है। उत्तर प्रदेश में इसका कहर देखने को मिल रहा है। यूपी के कई शहरों में कोरोना ने रिकॉर्ड तोड़ चुका हैं। इस समय सबसे ज्यादा केस लखनऊ, गाजियाबाद और नोएडा में हैं। जिसको देखते हुए प्रदेश सरकार ने चिंता जाहिर करते हुए लोगों सावधानी बरतने की अपील की है

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Corona update: देश में एक बार फिर से कोरोना महामारी अपना कहर बरपा रहा है। उत्तर प्रदेश में इसका कहर देखने को मिल रहा है। यूपी के कई शहरों में कोरोना ने रिकॉर्ड तोड़ चुका हैं। इस समय सबसे ज्यादा केस लखनऊ, गाजियाबाद और नोएडा में हैं।

पढ़ें :- अखिलेश, बोले- हारती भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश, मेरे हैलिकॉप्टर को बिना कारण बताए दिल्ली में है रोका

जिसको देखते हुए प्रदेश सरकार ने चिंता जाहिर करते हुए लोगों सावधानी बरतने की अपील की है। इसी क्रम में उन्होंने बताया कि शनिवार को प्रदेश में positivity rate 6 प्रतिशत है, लेकिन ज्यादातर मरीज home isolation में रखे गए हैं और साथ ही उन्होंने बताया कि प्रदेश में अब तक 22 करोड़ से अधिक लोगों को खुराक दी जा चुकी है।

राजधानी लखनऊ में शनिवार को 2510 मरीज कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वहीं अधिकारियों का कहना है कि कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने वाले सभी लोगों की जांच कराई जा रही है।

लखनऊ के अलीगंज इलाके से 423 सबसे ज्यादा कोरोना मामलें सामने आया है। वहीं चिनहट में 336 लोगों और आलमबाग में 309 लोग संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। सीएमओ डॉ मनोज अग्रवाल ने बताया कि संक्रमितों की संख्या में लागातार वृद्धि हो रही है। जिस पर काबू पाने के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं।

पढ़ें :- UP Elections 2022 : अपना दल (एस) ने तीन उम्मीदवारों की दूसरी सूची की जारी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...