1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Corona update: यूपी में लगातार गिर रहा कोरोना संक्रमण का ग्राफ, 646 नए मरीज मिले

Corona update: यूपी में लगातार गिर रहा कोरोना संक्रमण का ग्राफ, 646 नए मरीज मिले

Corona Update Graph Of Corona Infection Continuously Falling In Up 646 New Patients Found

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अब कोरोना संक्रमण का ग्राफ लगातार गिरावट की तरफ बढ़ रहा है। बीते चौबीस घण्टों के दरम्यान प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल 646 नए मरीज मिले जबकि 884 ठीक होकर डिस्चार्ज किये गये। इस अवधि में कुल 12 लोगों की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हुई। प्रदेश में अब कोरोना के कुल 11221 मरीज अपना इलाज करवा रहे हैं।

पढ़ें :- लखनऊ आ रहे इंडिगो की फ्लाइट को पाकिस्तान में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

राजधानी लखनऊ में बीते चौबीस घण्टों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में और कमी आई। इस दरम्यान पूरे जिले में कुल 106 कोरोना के नए संक्रमित मिले, 187 ठीक होकर डिस्चार्ज हुए और 3 लोगों की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हुई। वाराणसी में बीते चौबीस घण्टों में कोरोना संक्रमण के कुल 57 नए मामले सामने आए, 52 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज किये गये। इस दरम्यान यहां किसी की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत नहीं हुई।

प्रयागराज में कोरोना के कुल 25 नए मरीज मिले, 35 ठीक होकर डिस्चार्ज हुए और इस अवधि में यहां एक व्यक्ति की मौत हुई। गौतमबुद्धनगर में कोरोना के 28 संक्रमित नए मरीज मिले, 54 ठीक हुए,किसी की मौत कोरोना संक्रमण से नहीं हुई। कानपुर नगर में कोरोना संक्रमण के कुल 22 नए मरीज मिले, 48 ठीक होकर डिस्चार्ज हुए, 4 लोगों की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हुई। गाजियाबाद में 23 कोरोना के नए मामले सामने आए, 17 ठीक होकर डिस्चार्ज हुए, इस अवधि में यहां कोरोना संक्रमण से किसी की मौत नहीं हुई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...