1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कोरोना वैक्सीन कालाबाजारी पर फूटा R. Madhavan का गुस्सा, ट्वीट कर बोले- हमारे बीच राक्षस भी हैं….

कोरोना वैक्सीन कालाबाजारी पर फूटा R. Madhavan का गुस्सा, ट्वीट कर बोले- हमारे बीच राक्षस भी हैं….

बॉलीवुड स्टार आर माधवन बीते काफी समय से देश में अपना आतंक मचा रही कोरोनावायरस महामारी को लेकर सोशल मीडिया पर सक्रीय हैं। इस बीच माधवन ने अपने प्रशंसकों को उन लोगों से बचने की चेतावनी दी है, जो कि कोरोनावायरस की दवाइयों की कालाबाजारी कर रहे हैं। शुक्रवार को माधवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने धोखेबाजों से बचने का सुझाव दिया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Corona Vaccine Erupts On Black Marketing Madhavans Anger Said By Tweet We Also Have Demons Among Us

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार आर माधवन बीते काफी समय से देश में अपना आतंक मचा रही कोरोनावायरस महामारी को लेकर सोशल मीडिया पर सक्रीय हैं। इस बीच माधवन ने अपने प्रशंसकों को उन लोगों से बचने की चेतावनी दी है, जो कि कोरोनावायरस की दवाइयों की कालाबाजारी कर रहे हैं। शुक्रवार को माधवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने धोखेबाजों से बचने का सुझाव दिया।

पढ़ें :- कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ ले बोले Amitabh Bachchan, कोविड वाला क्रिकेट वाला नहीं

आपको बता दें, कोरोनावायरस की दूसरी लहर की वजह से देश में बहुत लोग प्रभावित हैं। हॉस्पिटल्स में बेड से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर तक के लिए लोग सोशल मीडिया के माध्यम से सहायता मांग रहे हैं। कई कलाकार ऐसे वक़्त पर जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए सामने आए भी हैं। हालांकि, इस सहायता के चलते कई जालसाज भी इसमें अपनी पकड़ बनाने के प्रयास में लगे हैं।

पढ़ें :- जब Anil Kapoor ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़, फैंस बोले- आप तो 45 के भी नहीं हो

ये जालसाज गलत तरीके से पैसा कमाने के लिए या तो नकली दवा बेच रहे हैं अथवा फिर कोरोना की दवा देने के नाम पर लोगों से ठगी कर रहे हैं। वही ऐसे लोगों से बचने के लिए माधवन ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- मुझे भी यह प्राप्त हुआ। कृपया ध्यान रखें। हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं। माधवन ने जो पोस्ट किया उसमें लिखा था- फ्रॉड एलर्ट, लोग सचेत रहें।

मिस्टर अजय अग्रवाल 3 हजार रुपये में रेमडेसिवीर दवा विक्रय कर रहे हैं। यह आपसे IMPS के माध्यम से पैसे एडवांस में मांगेंगे, जिससे वह पैन इंडिया के माध्यम से 3 घंटे में आप तक डिलिवर हो जाए तथा फिर बाद में वह फोन नहीं उठाएंगे। ऐसे जालसाजों से सावधान रहे। यह आदमी फर्जी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X