कोरोना वायरस: देश में अ​ब तक आये 119 मामले, मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन बंद

mandir
कोरोना वायरस: देश में अ​ब तक आये 119 मामले, मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन बंद

मुंबई। देश में लगातार कोरोना वायरस को लेकर मरीजो की संख्या बढ़ती चली जा रही है। अब तक कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में 119 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में श्रद्धालुओं की एंट्री पर भी रोक लगा दी गई है। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के अब तक 38 मरीज सामने आ चुके हैं।

Corona Virus 119 Cases Reported In The Country Darshan At Mumbais Siddhivinayak Temple :

महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस के चलते सार्वजनिक स्थानों पर भीड़ न लगाने के लिए निर्देश दिया था, लेकिन इसके बावजूद लोग मंदिर आ रहे थे। इसलिए ट्रस्ट ने मंदिर में दर्शन बंद करने का फैसला लिया है।
जानकारी के मुताबिक, सोमवार शाम 7 बजे से ही सिद्धिविनायक मंदिर को बंद किया जा रहा है। मंदिर कब खुलेगा इसके बारे में सूचना बाद में दी जाएगी।

महाराष्ट्र में कोरोना के कुल 38 मामले सामने आने से राज्यभर में हड़कंप मचा हुआ है। सभी स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी कर दी गई है। अब राज्य सरकार प्रयास कर रही है कि यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं भी टाल दी जाएं। इसके अलावा पंचायत और निकाय चुनावों को भी तीन महीने के लिए टाल दिया गया है।

महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले अब तक पुणे में आए। धीरे-धीरे मुंबई में भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ती दिख रही है, जिससे सरकार और प्रशासन चिंतित है। मुंबई पुलिस ने पहले ही धारा 144 लागू करते हुए ग्रुप टूर करने पर पाबंदी लगा दी है। यहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री ने भी शूटिंग बंद करने का फैसला किया है।

मुंबई। देश में लगातार कोरोना वायरस को लेकर मरीजो की संख्या बढ़ती चली जा रही है। अब तक कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में 119 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में श्रद्धालुओं की एंट्री पर भी रोक लगा दी गई है। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के अब तक 38 मरीज सामने आ चुके हैं। महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस के चलते सार्वजनिक स्थानों पर भीड़ न लगाने के लिए निर्देश दिया था, लेकिन इसके बावजूद लोग मंदिर आ रहे थे। इसलिए ट्रस्ट ने मंदिर में दर्शन बंद करने का फैसला लिया है। जानकारी के मुताबिक, सोमवार शाम 7 बजे से ही सिद्धिविनायक मंदिर को बंद किया जा रहा है। मंदिर कब खुलेगा इसके बारे में सूचना बाद में दी जाएगी। महाराष्ट्र में कोरोना के कुल 38 मामले सामने आने से राज्यभर में हड़कंप मचा हुआ है। सभी स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी कर दी गई है। अब राज्य सरकार प्रयास कर रही है कि यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं भी टाल दी जाएं। इसके अलावा पंचायत और निकाय चुनावों को भी तीन महीने के लिए टाल दिया गया है। महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले अब तक पुणे में आए। धीरे-धीरे मुंबई में भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ती दिख रही है, जिससे सरकार और प्रशासन चिंतित है। मुंबई पुलिस ने पहले ही धारा 144 लागू करते हुए ग्रुप टूर करने पर पाबंदी लगा दी है। यहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री ने भी शूटिंग बंद करने का फैसला किया है।