1. हिन्दी समाचार
  2. corona virus: विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता और भाजपा के दो विधायक कोरोना पॉजिटिव, दो दिन बाद शुरू होगा मानसून सत्र

corona virus: विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता और भाजपा के दो विधायक कोरोना पॉजिटिव, दो दिन बाद शुरू होगा मानसून सत्र

Corona Virus Assembly Speaker Gyan Chand Gupta And Two Bjp Mlas Corona Positive Monsoon Session To Begin Two Days Later

By सोने लाल 
Updated Date

चंडीगढ़। कोरोना महामारी का कहर इस तरह बढ़ता जा रहा है कि जन जीवन पूरी तरह से हतास और परेशान है। वहीं, हरियाणा विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होने से दो दिन पहले विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता और भाजपा के दो विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दी है। यही नहीं, विधानसभा अध्यक्ष और दो विधायकों के अलावा विधानसभा के छह कर्मचारियों में भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

पढ़ें :- एक हफ्ते में कितना सस्ता हुआ सोना और कितनी गिरी चांदी, जानिए

अनिल विज ने कही ये बात

हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्‍ता के अलाचा विधायक असीम गोयल और राम कुमार भी कोरोना वायरस संक्रमण की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। आपको बता दें कि गुप्ता पंचकूला विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, तो गोयल अंबाला शहर से और कुमार इंदरी से विधायक हैं।

गुप्‍ता की जगह गंगवा करेंगे अध्‍यक्षता

विधानसभा अध्यक्ष की अनुपस्थिति में उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा सदन की अध्यक्षता करेंगे। इससे पहले दिन की शुरुआत में गुप्ता ने ट्वीट किया कि रविवार को उनकी कोरोना वायरस जांच हुई थी, जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने कहा कि वह ठीक महसूस कर रहे हैं और डॉक्टरों की सलाह पर वह घर में ही पृथक-वास में रह रहे हैं। वहीं, ज्ञान चंद गुप्ता ने पिछले दिनों संपर्क में आए लोगों से अपनी जांच कराने और पृथक-वास में रहने को कहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...