कोरोना वायरस: आयोध्या के BJP विधायक खब्बू तिवारी ने मदद के लिए दिये 20 लाख

BJP Mla Khabbu Tiwari
कोरोना वायरस: आयोध्या के BJP विधायक खब्बू तिवारी ने मदद के लिए दिये 20 लाख

अयोध्या। धीरे धीरे पूरा देश कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है, अभी तक पूरे देश में 500 से अधिक मरीज हो चुके हैं वही अब तक 10 लोगों ने दम भी तोड़ दिया है। इसकी वजह से देश के सभी राज्यों ने लॉक डाउन कर रखा है ऐसे में सरकार पर काफी खर्चा आ रहा है। वहीं अब काफी नेता और व्यापारी सरकार की मदद के लिए अपने आथ आगे बढ़ा रहे हैं। इसी श्रेणी में उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले की गोसाईगंज सीट से बिजेपी विधायक इन्द्र प्रताप उर्फ खब्बू तिवारी ने भी अपना नाम दर्ज करवाया। उन्होने ​जिले में सेनेटाईजर, दवाएं और मास्क बांटने के लिए 20 लाख रूपये की आर्थिक मदद की है।

Corona Virus Bjp Mla From Ayodhya Khabu Tiwari Gave 20 Lakhs For Help :

विधायक खब्बू तिवारी ने जिला अधिकारी को पत्र लिखते हुए कहा कि सम्पूर्ण विश्व सहित पूरा देश वर्तमान समय में कोरोना वायरस के गंभीर संक्रमण से ग्रसित है। इसका प्रभाव हमारे यूपी में व्यापक स्तर पर पड़ रहा है। जिसके रोकथाम एंव बचाव हेतु आम जनमानस की सुरक्षा हेतु मास्क, सेनेटाईजर, दवा व संक्रमण रोकने हेतु इसकी व्यवस्था व वितरण जनहित में अत्यन्त आवश्यक है। इसीलिए विधायक ने संक्रमण रोकने व दैवीय आपदा से बचाव के लिए 20 लाख रूपये की मदद की है।

आपको बता दें कि 2017 विधानसभा चुनाव के पहले खब्बू 2000 में जिला पंचायत सदस्य चुने गए थे। 2007 में उन्होंने सपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा लेकिन हार मिली। 2012 में फिर वो गोसाईगंज से चुनाव लड़े लेकिन एक बार फिर उन्हें पराजय का सामना करना पड़ा और आखिरकार 2017 में उन्हें विधायक बनने का मौका मिला।

अयोध्या। धीरे धीरे पूरा देश कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है, अभी तक पूरे देश में 500 से अधिक मरीज हो चुके हैं वही अब तक 10 लोगों ने दम भी तोड़ दिया है। इसकी वजह से देश के सभी राज्यों ने लॉक डाउन कर रखा है ऐसे में सरकार पर काफी खर्चा आ रहा है। वहीं अब काफी नेता और व्यापारी सरकार की मदद के लिए अपने आथ आगे बढ़ा रहे हैं। इसी श्रेणी में उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले की गोसाईगंज सीट से बिजेपी विधायक इन्द्र प्रताप उर्फ खब्बू तिवारी ने भी अपना नाम दर्ज करवाया। उन्होने ​जिले में सेनेटाईजर, दवाएं और मास्क बांटने के लिए 20 लाख रूपये की आर्थिक मदद की है। विधायक खब्बू तिवारी ने जिला अधिकारी को पत्र लिखते हुए कहा कि सम्पूर्ण विश्व सहित पूरा देश वर्तमान समय में कोरोना वायरस के गंभीर संक्रमण से ग्रसित है। इसका प्रभाव हमारे यूपी में व्यापक स्तर पर पड़ रहा है। जिसके रोकथाम एंव बचाव हेतु आम जनमानस की सुरक्षा हेतु मास्क, सेनेटाईजर, दवा व संक्रमण रोकने हेतु इसकी व्यवस्था व वितरण जनहित में अत्यन्त आवश्यक है। इसीलिए विधायक ने संक्रमण रोकने व दैवीय आपदा से बचाव के लिए 20 लाख रूपये की मदद की है। आपको बता दें कि 2017 विधानसभा चुनाव के पहले खब्बू 2000 में जिला पंचायत सदस्य चुने गए थे। 2007 में उन्होंने सपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा लेकिन हार मिली। 2012 में फिर वो गोसाईगंज से चुनाव लड़े लेकिन एक बार फिर उन्हें पराजय का सामना करना पड़ा और आखिरकार 2017 में उन्हें विधायक बनने का मौका मिला।