1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. बढ़ता ही जा रहा कोरोना वायरस का कहर, बुलंदशहर जिला जेल में 48 बंदियों की रिपोर्ट पॉजिटिव

बढ़ता ही जा रहा कोरोना वायरस का कहर, बुलंदशहर जिला जेल में 48 बंदियों की रिपोर्ट पॉजिटिव

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जनपद में सोमवार को 75 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। हैरान करने वाली बात ये है कि जिला कारागार से 48 बंदियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसे लेकर कारागार में हड़कंप मचा है। सभी बंदियों को जेल में दूसरी जगह शिफ्ट किया गया है।

पॉजिटिव मरीज आने के बाद जिला कारागार में सैनिटाइजर कराया जा रहा है और थर्मल स्क्रीनिंग भी कराई जा रही है। जिला कारागार में 2000 के आसपास बंदी बंद है। सभी का कोरोना टेस्ट होना है। जानकारी के अनुसार, बुलंदशर जनपद में लगातार तेजी से कोरोना के टेस्ट हो रहे हैं। जिसके चलते खुद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी सीएमओ पॉजिटिव हैं। लगातार जनपद भर में तेजी से टेस्टिंग की रिपोर्ट भी रोज आ रही है। सोमवार को बुलंदशहर में 75 मामले पॉजिटिव आए हैं।

जिला कारागार में 48 मरीज मिले
इनमें 48 मामले जिला कारागार के हैं। सभी पॉजिटिव निरुद्ध बंदी हैं। जेल डीजीपी के आदेश पर बुलंदशहर जिला जेल में जेल अधीक्षक ओपी कटिहार ने कारागार में बंदियों की टेस्ट कराए थे। रिपोर्ट आने से जिला कारागार में खलबली मच गई है। वहीं सभी पॉजिटिव 48 बंदियों को दूसरी जगह शिफ्ट किया गया है। पूरी जेल की सैनिटाइजर और स्कैनिंग भी कराई जा रही है।

39 लोगों ने गंवाई जान
जिले भर में कोरोना संक्रमित 39 लोगों की जान भी जा चुकी है। बुलंदशहर में अब तक 1448 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं जबकि 359 लोगों का अभी उपचार चल रहा है। बाकी लोगों को उपचार के दौरान छुट्टी दे दी गई है। एसीएमओ में बोलेइस मामले में एसीएमओ रोहताश यादव ने बताया कि आज 75 लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। जिसमें 48 लोग बुलंदशहर जिला कारागार के बंदी हैं।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगातार सरकार के आदेश पर टेस्टिंग का काम तेजी से कर रहा है। जेल अधीक्षक ओपी कटियार ने बताया कि सरकार के आदेश पर जिला कारागार में कोरोना की टेस्टिंग कराई जा रही है। जिसमें आज 48 बंदी पॉजिटिव आए हैं। जिला कारागार में सैनिटाइजर कराया जा रहा है अभी और बंदियों की रिपोर्ट आनी बाकी है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...