1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Faridabad Police का अनोखा एक्शन : क्या सोचकर आये थे, मास्क नहीं लगाएगा तो सरदार बहुत खुश होगा

Faridabad Police का अनोखा एक्शन : क्या सोचकर आये थे, मास्क नहीं लगाएगा तो सरदार बहुत खुश होगा

Faridabad Police : देश में ओमिक्रॉन वैरिएंट (Omicron Variants) तेजी से पांव पसार रहा है। इसी बीच फरीदाबाद पुलिस (Faridabad Police) जनता को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक करने के लिए चालान काट रही है। इसके साथ ही कुछ अलग अंदाज में एक्शन भी ले रही है। तो वहीं फरीदाबाद पुलिस (Faridabad Police) सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने फेसबुक पेज (facebook page) पर मीम्स शेयर कर लोगों को मास्क लगाने व सामाजिक दूरी रखने के लिए जागरुक कर रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Faridabad Police : देश में ओमिक्रॉन वैरिएंट (Omicron Variants) तेजी से पांव पसार रहा है। इसी बीच फरीदाबाद पुलिस (Faridabad Police) जनता को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक करने के लिए चालान काट रही है। इसके साथ ही कुछ अलग अंदाज में एक्शन भी ले रही है। तो वहीं फरीदाबाद पुलिस (Faridabad Police) सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने फेसबुक पेज (facebook page) पर मीम्स शेयर कर लोगों को मास्क लगाने व सामाजिक दूरी रखने के लिए जागरुक कर रही है। ‘मैंने दोनों वैक्सीन लगवा रखी हैं सरदार’, ‘तो अब मास्क भी लगा…’ ।

पढ़ें :- भारत में कोरोना से प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष तौर पर हुईं 47 लाख मौत, डब्ल्यूएचओ के दावे पर सरकार ने उठाया सवाल

सोशल मीडिया पर आए दिन रोज कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इन सब के बीच हरियाणा की फरीदाबाद पुलिस का इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इनके पोस्ट करने का अंदाज एकदम निराला और अनोखा है। इसको पढ़ने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

मेरे पास गाड़ी है बंगला है और  तुम्हारे पास क्या है? मेरे पास मास्क है।

फरीदाबाद पुलिस (Faridabad Police)  फेसबुक पोस्ट (facebook post) डालकर लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरुक कर रही है। उनके पोस्ट इतने अनोखे हैं कि आप भी हंसने को मजबूर हो जाएंगे। एक फेसबुक पर एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि क्या सोचकर आये थे, मास्क नहीं लगाएगा तो सरदार बहुत खुश होगा? 50-50 मील दूर तक, गांव और शहर में रहने वाले सभी मास्क लगाते हैं। अब तू भी लगा।

पढ़ें :- corona virus update: भारत में कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे केस, 24 घंटे में मिले 3,377 संक्रमित  

वहीं दीवार फिल्म का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मास्क, आपके और कोरोना के बीच दीवार है। जिसके सिर पर मां का हाथ है वह बुरी आदतों से दूर रहता है। जिसके मुहं पर मास्क है वह बीमारी से दूर रहता है।

फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगें का वो सीन तो हर किसी को याद होगा जब अमरीश पुरी कहते हैं, जा सिमरन जा जी ले अपनी जिंदगी। इसी सीन में आगे राज ट्रेन पर सिमरन का इंतजार करता है। इसे लेकर मीम बनाया है। सिमरन ट्रेन पकड़ने की जगह राज को मास्क देती दिखाई गई है।

फरीदाबाद पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर फिल्म अंदाज अपना का एक फोटो भी शेयर किया है। जिसमें लिखा हैं कि तेजा मैं हूं, मेरे पास मास्क है।

पढ़ें :- corona virus update: भारत में कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे केस, 24 घंटे में मिले 3,324 संक्रमित  

इसके अलावा बाहुबली फेम प्रभास का एक फोटो शेयर किया गया है। जिसमें में वो मास्क और बिना मास्क के हैं। इसमें लिखा है कि लोग पुलिस को देखते ही मास्क पहन लेते हैं।

वहीं एक पोस्ट में लिखा है- घर से बाहर निकलता था वो, मास्क नहीं लगाता था वो, कहां गया उसे ढूंढो?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...