कोरोना वायरस: जाने बॉलीवुड सितारे Lockdown में कैसे कर रहे टाइमपास, देखें तस्वीरें

bollywood
कोरोना वायरस: जाने बॉलीवुड सितारे Lockdown में कैसे कर रहे टाइमपास, देखें तस्वीरें

मुंबई। कोरोना वायरस को लेकर पूरा देश 21 दिनो के लिए लॉकडाउन है, ऐसे में बॉलीवुड सितारों को भी घर में समय काटना पड़ रहा है। हालांकि बॉलीवुड सितारे ज्यादातर ​सूटिंग में बाहर रहते हैं लेकिन लॉकडाउन का बखूबी से पालन कर रहे हैं। यही नही कैटरीना हों या फिर अक्षय कुमार, इन लोगों ने सोशल मीडिया पर भी लोगों को कोरोना से निपटने के लिए जागरूक किया साथ ही राहत कोष में भी आर्थिक मदद की। बॉलीवुड सितारे घरों में कैसे काट रहे समय, आईये जानते हैं।

Corona Virus How Bollywood Stars Are Doing Timepass In Lockdown See Photos :

 

कैटरीना कैफ ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो लैपटॉप पर कुछ काम करते दिख रही हैं। साथ ही फोटो के साथ लिखा है कि घर रहें और इस वक्त सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें।

मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें सूपरमैन समेत कुछ लोग डॉक्टर और नर्स का धन्यवाद करते दिख रहे हैं। जाहिर है कोरोना के चलते डॉक्टर, नर्स जो काम कर रहें है वो सराहनीय है।

आलिया भट्ट ने फोटो शेयर की है जिसमें वो घर में रहकर कुछ नया सीखने की बात कर रहीं है।

अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते दिखीं सुहाना खान, पोनीटेल और इअरिंग पहन फैंस को बहुत पसंद आई सुहाना।

तापसी पन्नू ने अपने बालों की तस्वीर डालते लिखा है कि उनके बाल पहले बहुत सुंदर हुआ करते थे। अब बालों की हालत बिलकुल खराब हो गई है। इस आइसोलेशन टाइम में वो कोशिश कर रहीं है कि उनके बाल पहले जैसे हो जाए।

राजकुमार राव ने एक वीडियो शेयर किया है अपना, जिसमें वो बोलते हुए दिख रहे हैं कि घर रह कर ही इस महामारी कोरोना वायरस को खत्म किया जा सकता है। अपने फैंस से घर रहने और सुरक्षित रहने के लिए उन्होंने कहा।

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखती हैं. शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बच्चों की सहेत पर बात करते हुए उनके वर्कआउट को जरूरी बताया है. शिल्पा अपने पति राज संग बेटे को वर्कआउट कराते दिखीं।

ईशान खट्टर ने अपने घर के जिम एरिया की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें वो कैप्शन देते लिखते है, “स्टे होम”।

वरुण धवन ने आइसोलेशन वक्त में अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान दिख रहें है. वरुण ने वीडियो शेयर की है जिसमें वो अपने जिम एरिया में गाना गाते हुए थोड़ी मस्ती करते दिख रहे हैं।

जाह्नवी कपूर ने इस आइसोलेशन समय में पेटिंग की है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. साथ में उन्होंने कैप्शन देते लिखा है “प्रोडक्टिविटी”।

करीना कपूर खान ने एक पेंटिग की फोटो शेयर की है जिसके कैप्शन में वो लिखती है कि “सनी डेज आर कमिंग”।

मुंबई। कोरोना वायरस को लेकर पूरा देश 21 दिनो के लिए लॉकडाउन है, ऐसे में बॉलीवुड सितारों को भी घर में समय काटना पड़ रहा है। हालांकि बॉलीवुड सितारे ज्यादातर ​सूटिंग में बाहर रहते हैं लेकिन लॉकडाउन का बखूबी से पालन कर रहे हैं। यही नही कैटरीना हों या फिर अक्षय कुमार, इन लोगों ने सोशल मीडिया पर भी लोगों को कोरोना से निपटने के लिए जागरूक किया साथ ही राहत कोष में भी आर्थिक मदद की। बॉलीवुड सितारे घरों में कैसे काट रहे समय, आईये जानते हैं।   कैटरीना कैफ ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो लैपटॉप पर कुछ काम करते दिख रही हैं। साथ ही फोटो के साथ लिखा है कि घर रहें और इस वक्त सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें। मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें सूपरमैन समेत कुछ लोग डॉक्टर और नर्स का धन्यवाद करते दिख रहे हैं। जाहिर है कोरोना के चलते डॉक्टर, नर्स जो काम कर रहें है वो सराहनीय है। आलिया भट्ट ने फोटो शेयर की है जिसमें वो घर में रहकर कुछ नया सीखने की बात कर रहीं है। अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते दिखीं सुहाना खान, पोनीटेल और इअरिंग पहन फैंस को बहुत पसंद आई सुहाना। तापसी पन्नू ने अपने बालों की तस्वीर डालते लिखा है कि उनके बाल पहले बहुत सुंदर हुआ करते थे। अब बालों की हालत बिलकुल खराब हो गई है। इस आइसोलेशन टाइम में वो कोशिश कर रहीं है कि उनके बाल पहले जैसे हो जाए। राजकुमार राव ने एक वीडियो शेयर किया है अपना, जिसमें वो बोलते हुए दिख रहे हैं कि घर रह कर ही इस महामारी कोरोना वायरस को खत्म किया जा सकता है। अपने फैंस से घर रहने और सुरक्षित रहने के लिए उन्होंने कहा। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखती हैं. शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बच्चों की सहेत पर बात करते हुए उनके वर्कआउट को जरूरी बताया है. शिल्पा अपने पति राज संग बेटे को वर्कआउट कराते दिखीं। ईशान खट्टर ने अपने घर के जिम एरिया की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें वो कैप्शन देते लिखते है, "स्टे होम"। वरुण धवन ने आइसोलेशन वक्त में अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान दिख रहें है. वरुण ने वीडियो शेयर की है जिसमें वो अपने जिम एरिया में गाना गाते हुए थोड़ी मस्ती करते दिख रहे हैं। जाह्नवी कपूर ने इस आइसोलेशन समय में पेटिंग की है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. साथ में उन्होंने कैप्शन देते लिखा है "प्रोडक्टिविटी"। करीना कपूर खान ने एक पेंटिग की फोटो शेयर की है जिसके कैप्शन में वो लिखती है कि "सनी डेज आर कमिंग"।