कोरोना वायरस: भारतीय सेना ने भर्तियों पर लगाई रोक

Corona virus
कोरोना वायरस: भारतीय सेना ने भर्तियों पर लगाई रोक

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को लेकर देश में महामारी घोषित कर दी गयी हैं वहीं पूरे देश में इस वायरस को लेकर दहशत है। कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कर्नाटक में कोरोना से एक बुजुर्ग की मोत भी हो गयी है। वहीं, पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के 15 नये मरीज सामने आ चुके हैं और आंकड़ा 76 तक पहुंच गया है। वहीं बात अगर पूरे विश्व करें तो 1,34,679 लोग संक्रमित हैं और 4900 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Corona Virus Indian Army Bans Recruits :

कोरोना वायरस के चलते जहां कुछ राज्यों में स्कूलों की छुट्टी हो गयी, कहीं सिनेमा बंद कर दिये गये वहीं भारतीय सेना ने अपनी भर्तियों पर भी एक महीने की रोक लगा दी है। कोरोना वायरस के मद्देनजर सेना ने एक महीने तक सभी भर्तियां टाल दी हैं। इसके साथ ही लोगों से ट्रैवल न करने की अपील की गई है।

बता दें कि इसी के चलते क्रिकेट टूर्नामेंट आईपीएल को भी कुछ दिनों के लिए टाल दिया है। अब 29 मार्च की बजाय आईपीएल 15 अप्रैल से शुरू होगा। वहीं कर्नाटक सरकार ने कोरोना के खतरे के मद्देनजर राज्य के सभी स्कूल, कॉलेज, मॉल्स, थियेटर, पब, क्लब को बंद करने का आदेश जारी किया है। जबकि ओडिशा की नवीन पटनायक सरकार ने कोरोना वायरस को आपदा घोषित कर दिया है। साथ ही राज्य के सभी स्कूल और सिनेमा हॉल को बंद करने के आदेश दे दिए गए हैं। उत्तराखंड सरकार ने सारे स्कूल कॉलेज 31 मार्च तक बंद कर दिये हैं वही यूपी सरकार ने महामारी घोषित करते हुए सारे स्कूल कॉलेज 22 मार्च तक बंद कर दिये हैं।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को लेकर देश में महामारी घोषित कर दी गयी हैं वहीं पूरे देश में इस वायरस को लेकर दहशत है। कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कर्नाटक में कोरोना से एक बुजुर्ग की मोत भी हो गयी है। वहीं, पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के 15 नये मरीज सामने आ चुके हैं और आंकड़ा 76 तक पहुंच गया है। वहीं बात अगर पूरे विश्व करें तो 1,34,679 लोग संक्रमित हैं और 4900 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस के चलते जहां कुछ राज्यों में स्कूलों की छुट्टी हो गयी, कहीं सिनेमा बंद कर दिये गये वहीं भारतीय सेना ने अपनी भर्तियों पर भी एक महीने की रोक लगा दी है। कोरोना वायरस के मद्देनजर सेना ने एक महीने तक सभी भर्तियां टाल दी हैं। इसके साथ ही लोगों से ट्रैवल न करने की अपील की गई है। बता दें कि इसी के चलते क्रिकेट टूर्नामेंट आईपीएल को भी कुछ दिनों के लिए टाल दिया है। अब 29 मार्च की बजाय आईपीएल 15 अप्रैल से शुरू होगा। वहीं कर्नाटक सरकार ने कोरोना के खतरे के मद्देनजर राज्य के सभी स्कूल, कॉलेज, मॉल्स, थियेटर, पब, क्लब को बंद करने का आदेश जारी किया है। जबकि ओडिशा की नवीन पटनायक सरकार ने कोरोना वायरस को आपदा घोषित कर दिया है। साथ ही राज्य के सभी स्कूल और सिनेमा हॉल को बंद करने के आदेश दे दिए गए हैं। उत्तराखंड सरकार ने सारे स्कूल कॉलेज 31 मार्च तक बंद कर दिये हैं वही यूपी सरकार ने महामारी घोषित करते हुए सारे स्कूल कॉलेज 22 मार्च तक बंद कर दिये हैं।