कोरोना वायरस: कनिका कपूर की रिपोर्ट फिर आई पॉजिटिव, जितिन प्रसाद समेत 43 की निगेटिव

Kanika Kapoor
कोरोना वायरस: पीजीआई निदेशक का बयान- बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की सेहत में हो रहा सुधार

लखनऊ। बॉलीवुड की बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर की कोरोना जांच रिपोर्ट एक बार फिर पॉजिटिव आई है। हालांकि, उनके संपर्क में आने वालों की जांच रिपोर्ट लगातार नेगेटिव मिल रही है। रविवार को पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद उनकी पत्नी समेत 43 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Corona Virus Kanika Kapoors Report Again Positive Negative Of 43 Including Jitin Prasad :

वहीं, सोशल मीडिया पर अस्पताल की एक रिपोर्ट वायरल हो रही है, जिसमें कनिका कपूर के साथ तीन लोगों की रिपोर्ट के बारे में बताया गया है। दावा किया जा रहा है कि यह कनिका कपूर की ही रिपोर्ट है और इसमें कनिका कपूर का जेंडर ‘पुरुष’ बताया गया है और कनिका की उम्र भी 28 साल बताई गई है, जबकि कनिका करीब 41 साल की हैं। इस रिपोर्ट के सोशल मीडिया पर आने के बाद सिंगर के घर वालों ने इस पर सवाल उठाया है।

कनिका कपूर के पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आने वालों के सैंपल लिए गए थे। इसमें यूपी के चिकित्सा मंत्री जय प्रताप सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद भी शामिल थे। उपमुख्यमंत्री एवं चिकित्सा मंत्री की रिपोर्ट शनिवार को ही आ गई थी लेकिन जितिन प्रसाद व उनकी पत्नी की रिपोर्ट रविवार को आई। दोनों की रिपोर्ट निगेटिव है। इसी तरह केजीएमयू की लैब में आए अन्य सैंपल की भी जांच की जा रही है।

रविवार को कुल 43 सैंपल की जांच की गई। ये सभी निगेटिव है। अन्य सैंपल अभी जांच की प्रक्रिया में है। केजीएमयू के मीडिया प्रभारी डॉ. सुधीर सिंह ने बताया कि विभिन्न जिलों से बड़ी संख्या में सैंपल आ रहे है। इसी स्थिति में जांच रिपोर्ट आने में वक्त लग रहा है। हालांकि अभी तक सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

लखनऊ। बॉलीवुड की बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर की कोरोना जांच रिपोर्ट एक बार फिर पॉजिटिव आई है। हालांकि, उनके संपर्क में आने वालों की जांच रिपोर्ट लगातार नेगेटिव मिल रही है। रविवार को पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद उनकी पत्नी समेत 43 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं, सोशल मीडिया पर अस्पताल की एक रिपोर्ट वायरल हो रही है, जिसमें कनिका कपूर के साथ तीन लोगों की रिपोर्ट के बारे में बताया गया है। दावा किया जा रहा है कि यह कनिका कपूर की ही रिपोर्ट है और इसमें कनिका कपूर का जेंडर 'पुरुष' बताया गया है और कनिका की उम्र भी 28 साल बताई गई है, जबकि कनिका करीब 41 साल की हैं। इस रिपोर्ट के सोशल मीडिया पर आने के बाद सिंगर के घर वालों ने इस पर सवाल उठाया है। कनिका कपूर के पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आने वालों के सैंपल लिए गए थे। इसमें यूपी के चिकित्सा मंत्री जय प्रताप सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद भी शामिल थे। उपमुख्यमंत्री एवं चिकित्सा मंत्री की रिपोर्ट शनिवार को ही आ गई थी लेकिन जितिन प्रसाद व उनकी पत्नी की रिपोर्ट रविवार को आई। दोनों की रिपोर्ट निगेटिव है। इसी तरह केजीएमयू की लैब में आए अन्य सैंपल की भी जांच की जा रही है। रविवार को कुल 43 सैंपल की जांच की गई। ये सभी निगेटिव है। अन्य सैंपल अभी जांच की प्रक्रिया में है। केजीएमयू के मीडिया प्रभारी डॉ. सुधीर सिंह ने बताया कि विभिन्न जिलों से बड़ी संख्या में सैंपल आ रहे है। इसी स्थिति में जांच रिपोर्ट आने में वक्त लग रहा है। हालांकि अभी तक सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।