Coronavirus: केरल में कोरोना वायरस का दूसरा मामला आया सामने, चीन से लौटा था मरीज

Corona Virus
कोरोना वायरस: भारत में तीसरे मरीज की मौत, मुंबई में संक्रमित टैक्सी से चपेट में आये थे बुजुर्ग

नई दिल्ली। केरल में कोरोना वायरस का एक और मामला सामने आया है। इस बात की जानकारी रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक रोगी को आइसोलेशन में रखा गया है, अभी उसकी हालत स्थिर है और उसकी निगरानी की जा रही है। हालांकि इससे पहले भी केरल के एक छात्र में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी।

Corona Virus Keral Second Positive Case Patient Hospital China :

बता दें कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए चीन से भारतीय छात्रों और प्रोफेशनल्स को वापस बुलाया जा रहा है। रविवार को एयर इंडिया का दूसरा विमान 323 भारतीयों को लेकर भारत लौटा और इससे पहले शनिवार सुबह चीन के वुहान प्रांत से 324 भारतीयों को नागरिकों को दिल्ली लाया गया।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय में कोरोना वायरस पर हुई समीक्षा बैठक के बाद स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा कि शनिवार शाम तक देश भर के विभिन्न हवाई अड्डों पर 326 अलग अलग विमानों से भारत पहुंचे 52,332 यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की जा चुकी है। आपको बता दें कि चीन से फैले कोरोना वायरस से अब तक 300 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

नई दिल्ली। केरल में कोरोना वायरस का एक और मामला सामने आया है। इस बात की जानकारी रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक रोगी को आइसोलेशन में रखा गया है, अभी उसकी हालत स्थिर है और उसकी निगरानी की जा रही है। हालांकि इससे पहले भी केरल के एक छात्र में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। बता दें कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए चीन से भारतीय छात्रों और प्रोफेशनल्स को वापस बुलाया जा रहा है। रविवार को एयर इंडिया का दूसरा विमान 323 भारतीयों को लेकर भारत लौटा और इससे पहले शनिवार सुबह चीन के वुहान प्रांत से 324 भारतीयों को नागरिकों को दिल्ली लाया गया। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय में कोरोना वायरस पर हुई समीक्षा बैठक के बाद स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा कि शनिवार शाम तक देश भर के विभिन्न हवाई अड्डों पर 326 अलग अलग विमानों से भारत पहुंचे 52,332 यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की जा चुकी है। आपको बता दें कि चीन से फैले कोरोना वायरस से अब तक 300 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।