कोरोना वायरस: कनिका कपूर के घर पहुंची लखनऊ पुलिस, थमाया नोटिस

kanika home
कोरोना वायरस: कनिका कपूर के घर पहुंची लखनऊ पुलिस, थमाया नोटिस

लखनऊ। बॉलीवुड की बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से जंग जीत चुकी हैं। वह अब अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। हालांकि, अब उनकी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। सोमवार को पुलिस टीम महानगर स्थित उनके शालीमार गैलेंट अपार्टमेंट पहुंची। पुलिस ने कनिका कपूर को बाकायदा नोटिस देकर बयान के लिए उपस्थित होने को कहा है। अब कनिका कपूर पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है।

Corona Virus Lucknow Police Reached Kanika Kapoors House Served Notice :

जांच अधिकारी जेपी सिंह ने बताया कि 30 अप्रैल को कनिका का बयान दर्ज किया जाएगा जिसके लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू हो गई है। जेपी सिंह का कहना है कि कनिका पूरी तरह स्वस्थ हैं और जांच में सहयोग कर रही हैं। कनिका ने खुद ही नोटिस प्राप्त किया।

बता दें कि कनिका कपूर के खिलाफ सरोजनी नगर थाने में दूसरों की जान खतरें में डालने सहित आईपीसी की धारा 188,269 और 270 के तहत केस दर्ज किया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने लंदन से आने के बाद खुद को क्वारंटीन नहीं किया और मुंबई से लेकर लखनऊ और फिर कानपुर में पार्टी करती रहीं। कोरोना संक्रमित होने से उनके साथ ही अन्य लोगों की भी जांच का खतरा उत्पन्न हो गया। हालांकि, उनकी पार्टी में शामिल होने वाले कई लोगों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था।

17 मार्च को कनिका में कोरोना के लक्षण मिले थे जिसके बाद 19 मार्च को उनका सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया था। 20 मार्च को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से उनका इलाज चलता रहा। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। जहां उन्होंने खुद को 21 दिनों के लिए क्वारंटीन कर लिया। अब वह स्वस्थ हैं तो पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

लखनऊ। बॉलीवुड की बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से जंग जीत चुकी हैं। वह अब अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। हालांकि, अब उनकी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। सोमवार को पुलिस टीम महानगर स्थित उनके शालीमार गैलेंट अपार्टमेंट पहुंची। पुलिस ने कनिका कपूर को बाकायदा नोटिस देकर बयान के लिए उपस्थित होने को कहा है। अब कनिका कपूर पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। जांच अधिकारी जेपी सिंह ने बताया कि 30 अप्रैल को कनिका का बयान दर्ज किया जाएगा जिसके लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू हो गई है। जेपी सिंह का कहना है कि कनिका पूरी तरह स्वस्थ हैं और जांच में सहयोग कर रही हैं। कनिका ने खुद ही नोटिस प्राप्त किया। बता दें कि कनिका कपूर के खिलाफ सरोजनी नगर थाने में दूसरों की जान खतरें में डालने सहित आईपीसी की धारा 188,269 और 270 के तहत केस दर्ज किया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने लंदन से आने के बाद खुद को क्वारंटीन नहीं किया और मुंबई से लेकर लखनऊ और फिर कानपुर में पार्टी करती रहीं। कोरोना संक्रमित होने से उनके साथ ही अन्य लोगों की भी जांच का खतरा उत्पन्न हो गया। हालांकि, उनकी पार्टी में शामिल होने वाले कई लोगों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। 17 मार्च को कनिका में कोरोना के लक्षण मिले थे जिसके बाद 19 मार्च को उनका सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया था। 20 मार्च को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से उनका इलाज चलता रहा। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। जहां उन्होंने खुद को 21 दिनों के लिए क्वारंटीन कर लिया। अब वह स्वस्थ हैं तो पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।