1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सावधान हो जाईए! देश में बढ़ी कोरोना की तीसरी लहर की आशंका, 44 हजार से ज्यादा संक्रमित मिले

सावधान हो जाईए! देश में बढ़ी कोरोना की तीसरी लहर की आशंका, 44 हजार से ज्यादा संक्रमित मिले

corona virus देश में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। बढ़ते संक्रमण के कारण तीसरी लहर का खतरा बढ़ता जा रहा है। सबसे ज्यादा कोरोना के मामले केरल में पाए जा रहे हैं। लिहाजा वहां पर सख्ती शुरू हो गयी है। केंद्र की तरफ से वहां पर विशेषज्ञों की टीम भी भेजी गयी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। corona virus देश में कोरोना ( corona ) का खतरा बढ़ता जा रहा है। बढ़ते संक्रमण के कारण तीसरी लहर का खतरा बढ़ता जा रहा है। सबसे ज्यादा कोरोना ( corona ) के मामले केरल (Kerala) में पाए जा रहे हैं। लिहाजा वहां पर सख्ती शुरू हो गयी है। केंद्र की तरफ से वहां पर विशेषज्ञों की टीम भी भेजी गयी है।

पढ़ें :- Bangalore floods : बाढ़ की वजह से शहर में होटलों का किराया दोगुना, एक रात का किराया सुन कर चौक जाएंगे

वहीं, बीते 24 घंटे की बात करें तो देश में कोरोना (corona) के 44 हजार (44 thousand) से ज्यादा मामले सामने आए हैं, जबकि 555 लोगों की कोरोना से जान चली गयी है। वहीं, इनसे से आधे से ज्यादा केस केरल और कर्नाटक (Karnataka) से हैं। यहां पर तेजी से कोरोना के मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है।

केरल (Kerala) में एक दिन में 22 हजार से ज्यादा मामले पाए गए हैं। वहीं कर्नाटक (Karnataka) में 20 हजार से ज्यादा केस पाए गए हैं। गौरतलब है कि गुरुवार को देश में 43 हजार से कम कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि एक बाद कोरोना संक्रमण के आंकड़ों में उछाल देखने को मिला है।

देश में अब कुल संक्रमितों की संख्या 3,15,72, 436 हो चुकी है, जिनमें 3,06,63,147 मरीज ठीक हो गए। वहीं कुल मौत का आंकड़ा 4,23,217 पहुंच चुका है।

पढ़ें :- दुष्कर्म का आरोपी स्वयंभू आध्यात्मिक गुरु नित्यानंद जूझ रहा है गंभीर बीमारी से , इलाज के लिए इस देश से मांगी राजनीतिक शरण
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...