कोरोना वायरस: पीजीआई निदेशक का बयान- बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की सेहत में हो रहा सुधार

Kanika Kapoor
कोरोना वायरस: पीजीआई निदेशक का बयान- बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की सेहत में हो रहा सुधार

लखनऊ। कोरोना वायरस के चलते देश में हुए 21 दिनो के लॉकडाउन से पहले ही उत्तर प्रदेश की राजधानी में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की वजह से दहशत फैल गयी थी। जब पता चला था कि कनिका कपूर लंदन से वापस आयी हैं और उनकी तबीयत बिगड़ गयी है। कनिका का टेस्ट पॉजिटिव आते ही ये खुलासा हुआ कि उन्होने कई पार्टियां की थीं जहां उनसे लगभग 300 लोग मिले थे। इसमें कई नेता व अधिकारी भी थे। कनिका तभी से पीजीआई अस्पताल में भर्ती हैं और चार बार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है कि उनकी तबीयत ज्यादा खराब है पर पीजीआई ने इसे झूठा साबित कर दिया।

Corona Virus Pgi Directors Statement Bollywood Singer Kanika Kapoors Health Is Improving :

मंगलवार को इन्ही अफवाहों का पर्दाफाश करने के लिए पीजीआई के​ निदेशक डॉक्टर आरके. धीमन ने कनिका की सेहत को लेकर मंगलवार को एक बयान जारी किया है। डॉक्टर धीमन ने बताया कि, कनिका कपूर अब स्टेबल हैं और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। वो अब नॉर्मली खाना खा रही हैं। मीडिया में जो ये खबरें फैल रही हैं कि कनिका बहुत बीमार हैं, ये खबरें गलत हैं।

केजीएमयू की जांच में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर जब पॉजिटिव पाई गई थीं, तो उनके परिवार और रिश्तेदारों ने आरोप लगा दिया था कि केजीएमयू की रिपोर्ट पर उनको यकीन नहीं है। इसके बाद उन्हे पीजीआई में भर्ती करवाया गया और वहां पर भी कनिका कपूर में हायर लोड पॉजिटिव कोरोना वायरस पाया गया था। तभी से कनिका का इलाज पीजीआई में चल रहा है, बीच में कनिका ने डॉक्टरों के साथ भी अभद्रता की थी और मुंबई में भर्ती करवाने की रट लगा रखी थी। हालांकि हर 48 घंटे में कनिका कपूर की जांच करवाई जा रही है, उनमें वायरस कम नही हो रहा है। पीजीआई के चिकित्सक दावा करते हैं कि उनके पास विश्वस्तरीय सुविधाएं मौजूद हैं और जल्द ही कनिका कपूर की हालत में पूरी तरह सुधार हो जायेगा।

लखनऊ। कोरोना वायरस के चलते देश में हुए 21 दिनो के लॉकडाउन से पहले ही उत्तर प्रदेश की राजधानी में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की वजह से दहशत फैल गयी थी। जब पता चला था कि कनिका कपूर लंदन से वापस आयी हैं और उनकी तबीयत बिगड़ गयी है। कनिका का टेस्ट पॉजिटिव आते ही ये खुलासा हुआ कि उन्होने कई पार्टियां की थीं जहां उनसे लगभग 300 लोग मिले थे। इसमें कई नेता व अधिकारी भी थे। कनिका तभी से पीजीआई अस्पताल में भर्ती हैं और चार बार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है कि उनकी तबीयत ज्यादा खराब है पर पीजीआई ने इसे झूठा साबित कर दिया। मंगलवार को इन्ही अफवाहों का पर्दाफाश करने के लिए पीजीआई के​ निदेशक डॉक्टर आरके. धीमन ने कनिका की सेहत को लेकर मंगलवार को एक बयान जारी किया है। डॉक्टर धीमन ने बताया कि, कनिका कपूर अब स्टेबल हैं और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। वो अब नॉर्मली खाना खा रही हैं। मीडिया में जो ये खबरें फैल रही हैं कि कनिका बहुत बीमार हैं, ये खबरें गलत हैं। केजीएमयू की जांच में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर जब पॉजिटिव पाई गई थीं, तो उनके परिवार और रिश्तेदारों ने आरोप लगा दिया था कि केजीएमयू की रिपोर्ट पर उनको यकीन नहीं है। इसके बाद उन्हे पीजीआई में भर्ती करवाया गया और वहां पर भी कनिका कपूर में हायर लोड पॉजिटिव कोरोना वायरस पाया गया था। तभी से कनिका का इलाज पीजीआई में चल रहा है, बीच में कनिका ने डॉक्टरों के साथ भी अभद्रता की थी और मुंबई में भर्ती करवाने की रट लगा रखी थी। हालांकि हर 48 घंटे में कनिका कपूर की जांच करवाई जा रही है, उनमें वायरस कम नही हो रहा है। पीजीआई के चिकित्सक दावा करते हैं कि उनके पास विश्वस्तरीय सुविधाएं मौजूद हैं और जल्द ही कनिका कपूर की हालत में पूरी तरह सुधार हो जायेगा।