1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. कोरोना वायरस: राहुल गांधी बोले-सरकार ने नही उठाये ठोस कदम तो बर्बाद हो जायेगी अर्थव्यवस्था

कोरोना वायरस: राहुल गांधी बोले-सरकार ने नही उठाये ठोस कदम तो बर्बाद हो जायेगी अर्थव्यवस्था

नई दिल्ली: कोरोना वायरस को लेकर पूरी ​दुनिया में कोहराम मचा हुआ है। इस महामारी के चलते सभी देशों में अलर्ट जारी है। वहीं भारत में भी कोरोना वायरस तेजी से फैलता चला जा रहा है। वहीं अब इस पर सियासत भी शुरू हो गयी है और विपक्षी पार्टियों ने कोरोना वायरस को लेकर मोदी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना वायरस को लेकर सरकार पूरी तरह से बेखबर है, अगर सरकार ने कोई ठोस कदम नही उठाया तो अर्थव्यवस्था बर्बाद हो जायेगी।

राहुल गांधी ने ट्वीट करतें हुए लिखा, “मैं यह दोहराता रहूंगा कि कोरोना वायरस एक बहुत बड़ी समस्या है। इस समस्या को नजरअंदाज करना समाधान नहीं है। अगर कड़े कदम नहीं उठाए गए तो भारतीय अर्थव्यवस्था बर्बाद हो जाएगी।” उन्होंने दावा किया कि यह सरकार बेखबर पड़ी है। बता दें कि बृहस्पतिवार को भी राहुल गांधी ने मोेदी सरकार पर आरोप लगाया था कि कोरोना वायरस की समस्या और अर्थव्यवस्था की हालत को लेकर प्रधानमंत्री सो रहे हैं।

बता दे कि अभी तक भारत में 74 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और इसके चलते ही दिल्ली सहित कुछ अन्य जगहों पर स्कूल, कॉलेज तथा सिनेमाघर बंद करने के आदेश दिये गये हैं। कोरोना वायरस से संक्रमित 74 लोगों में 17 विदेशी नागरिक हैं। इनमें 16 इतालवी हैं और कनाडा का एक नागरिक है। इन आंकड़ों में केरल के वे तीन मरीज भी शामिल हैं जिन्हें स्वस्थ होने के बाद पिछले महीने अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। वहीं अबतक एक की मौत हो चुकी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...