1. हिन्दी समाचार
  2. कोरोना वायरस: दिल्ली पुलिस के दो जवान हुए संक्रमित, एक का पूरा परिवार चपेट में

कोरोना वायरस: दिल्ली पुलिस के दो जवान हुए संक्रमित, एक का पूरा परिवार चपेट में

Corona Virus Two Delhi Police Personnel Infected Entire Family Of One Engulfed

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मचा हड़कंप थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब दो पुलिसकर्मियों के भी कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आ रही है। दोनों ही पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। एक पुलिसकर्मी के परिवार को क्वारंटाइन किया गया है।

पढ़ें :- बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर करने जा रहीं हैं शादी, इस नाम को लेकर चर्चा!

जानकारी के अनुसार मॉडल टाउन पुलिस कॉलोनी में रहने वाले एएसआई एवं उनके 21 साल के बेटे की रिपोर्ट सोमवार को पॉजीटिव आई थी। इसके बाद उन्हें एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बारे में नॉर्थ वेस्ट जिले के डीएसपी ने जानकारी दी कि सावधानी रखते हुए इस इलाके के ब्लॉक- जी, एच और आई को भी सील कर दिया गया है।

दरअसल, एएसआई की पत्नी एलएनजेपी अस्पताल में नर्स का काम करती हैं। अस्पताल में काम करते समय वह कोरोना के संक्रमण का शिकार हो गई थी। उनके पॉजिटिव पाए जाने के बाद से पिता-पुत्र घर पर ही एकांतवास में थे। अब दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

वहीं एक और पुलिसकर्मी जो दर्शन विहार बुराड़ी निवासी है कि रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। एएसआई एक डॉक्टर की सुरक्षा में तैनात थे। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से वह दर्शन विहार स्थित अपने घर पर एकांतवास में हैं। वहीं उनकी पत्नी एवं चार बच्चों को अलग कमरे में रखा गया है।

पढ़ें :- हास्य कलाकर मुनव्वर फारुकी को नहीं मिली राहत, हाईकोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...