1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड पर कोरोना की टेढ़ी नजर, सितारों पर लग रहा संक्रमण का ग्रहण

बॉलीवुड पर कोरोना की टेढ़ी नजर, सितारों पर लग रहा संक्रमण का ग्रहण

कोरोना की इस नई लहर ने बॉलीवुड में सितारों सहमा दिया है। सप्ताह भर में सिने दुनिया के दिग्गज कलाकारों को इस खतरनाक वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया। एक्टर अक्षय कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कहा जा रहा है कि कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अक्षय ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। कोरोना की इस नई लहर ने बॉलीवुड में सितारों सहमा दिया है। सप्ताह भर में सिने दुनिया के दिग्गज कलाकारों को इस खतरनाक वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया। एक्टर अक्षय कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कहा जा रहा है कि कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अक्षय ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है। अब वह अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं। इसके पहले आलिया भट्ट, विक्रांत मैसे, मोनालिसा, बप्पी लहरी, तारा सुतारिया, मनोज बाजपेयी और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ये सभी सितारे 14 दिन का वनवास खत्म होने का इंतजार कर रहे है।

पढ़ें :- 'मां के पल्लू' को लेकर Anupam Kher ने सुनाई ऐसी कहानी, सुनकर फैंस हुए इमोशल... देखें video

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है। एक्टर विक्की कौशल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर उन्होंने फैन्स को यह जानकारी दी है। पूरे बॉलीवुड पर कोरोना का संकट मंडरा रहा है।वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ के एक्टर ऋत्विक भौमिक ने भी फैन्स को जानकारी देते हुए कहा कि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने खुद को घर पर क्वारनटीन कर लिया है। जल्द ही वह बेहतर होकर वापसी करेंगे।

कोरोना की दूसरी लहर से महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित है। महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ रही है। केवल एक दिन में ही महाराष्ट्र में रिकॉर्ड 57 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। खबरों के अनुसार कोरोना केस को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार एक बार फिर बॉलीवुड पर लगाम लगाने की तैयारी में हैं। जहाँ सिनेमाघर फिर से बंद किये जा रहे हैं, वहीं फिल्मों की शूटिंग पर भी रोक लगने वाली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...