कोरोना का कहर देश में 3 लाख पार, अकेले महाराष्ट्र में 1 लाख

coronavirus_1

नई दिल्ली: देश में लगातार कोरोना का कहर देखा जा रहा है. अब देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या तीन लाख के पार हो चुकी है. वहीं कोरोना वायरस के कारण देश में महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के अब एक लाख से ज्यादा पॉजिटिव मरीज हो चुके हैं.

Coronas Havoc Crosses 3 Lakh In The Country 1 Lakh In Maharashtra Alone :

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. अब महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों का आंकड़ा एक लाख के पार हो चुका है. महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 3493 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही महाराष्ट्र में अब कोरोना मरीजों की संख्या 101141 हो चुकी है.

इसके साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से मरने वालों लोगों की संख्या में भी इजाफा देखने को मिला है. महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में 127 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो चुकी है. इसके साथ ही महाराष्ट्र में अब तक कोरोना वायरस के कारण 3717 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों का लगातार इलाज भी किया जा रहा है. पिछले 24 घंटों में महाराष्ट्र में 1718 कोरोना मरीजों का इलाज किया गया. इसके साथ ही महाराष्ट्र में अब तक 47796 लोगों को इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है. वहीं महाराष्ट्र में अब 49616 एक्टिव कोरोना केस हैं.

महाराष्ट्र के मुंबई में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटों में मुंबई में 1366 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही मुंबई में 55451 लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया जा चुका है. वहीं मुंबई में 90 और लोगों की मौत के साथ ही कोरोना वायरस के कारण 2044 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

पाकिस्तान ने एक बार फिर से सीजफायर तोड़ा, गोलीबारी में एक नागरिक की मौत

नई दिल्ली: देश में लगातार कोरोना का कहर देखा जा रहा है. अब देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या तीन लाख के पार हो चुकी है. वहीं कोरोना वायरस के कारण देश में महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के अब एक लाख से ज्यादा पॉजिटिव मरीज हो चुके हैं. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. अब महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों का आंकड़ा एक लाख के पार हो चुका है. महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 3493 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही महाराष्ट्र में अब कोरोना मरीजों की संख्या 101141 हो चुकी है. इसके साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से मरने वालों लोगों की संख्या में भी इजाफा देखने को मिला है. महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में 127 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो चुकी है. इसके साथ ही महाराष्ट्र में अब तक कोरोना वायरस के कारण 3717 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों का लगातार इलाज भी किया जा रहा है. पिछले 24 घंटों में महाराष्ट्र में 1718 कोरोना मरीजों का इलाज किया गया. इसके साथ ही महाराष्ट्र में अब तक 47796 लोगों को इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है. वहीं महाराष्ट्र में अब 49616 एक्टिव कोरोना केस हैं. महाराष्ट्र के मुंबई में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटों में मुंबई में 1366 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही मुंबई में 55451 लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया जा चुका है. वहीं मुंबई में 90 और लोगों की मौत के साथ ही कोरोना वायरस के कारण 2044 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. पाकिस्तान ने एक बार फिर से सीजफायर तोड़ा, गोलीबारी में एक नागरिक की मौत