अनुपम खेर के परिवार में कोरोना की दस्तक, मां और भाई समेत चार लोग संक्रमित

anumap kher
अनुपम खेर के परिवार में कोरोना की दस्तक, मां और भाई समेत चार लोग संक्रमित

मुंबई। देश की मायानगरी मुंबई में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है। महानायक अमिताब बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, जिसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं अब अनुपम खेर के परिवार में कोरोना ने दस्तक दे दी है। उनके परिवार में मां, भाई समेत चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अनुपम खेर ने इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने इसके साथ एक वीडियो भी शेयर किया है।

Coronas Knock In Anupam Khers Family Four People Including Mother And Brother Infected :

अनुपम ने वीड‍ियो में बताया क‍ि कुछ दिनों से उनकी मां दुलारी की तबीयत खराब थी। उन्हें भूख नहीं लग रही थी और वे सोती रहती थीं। डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने अपनी मां का ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब ठीक निकला। बाद में सीटी स्कैन करवाया, जिसमें टेस्ट‍िंग के दौरान उनमें कोरोना के लक्ष्ण मिले। उनमें माइल्ड (हल्के) कोरोना पॉज‍िट‍िव की पुष्ट‍ि हुई है।

इसके बाद अनुपम और उनके भाई राजू ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया. रिपोर्ट में अनुपम निगेट‍िव पाए गए जबकि उनके भाई का टेस्ट रिजल्ट माइल्ड कोविड-19 पाया गया। इसके बाद राजू की फैमिली का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया। इसमें अनुपम की भाभी यानी राजू की पत्नी और भतीजी वृंदा माइल्ड कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए, जबकि भतीजा निगेट‍िव निकला।

अनुपम ने बताया कि उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट किया गया है। इस बारे में बीएमसी को भी सूचना दे दी गई है और अब उनके घर को सैनिटाइज किया जाएगा। अनुपम ने लोगों से भी यही अपील की है क‍ि वे अपने माता-पिता का ख्याल रखें। उन्होंने डॉक्टर्स की भी तारीफ की है, जो दिन-रात लोगों के लिए काम कर रहे हैं।

 

मुंबई। देश की मायानगरी मुंबई में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है। महानायक अमिताब बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, जिसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं अब अनुपम खेर के परिवार में कोरोना ने दस्तक दे दी है। उनके परिवार में मां, भाई समेत चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अनुपम खेर ने इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने इसके साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। अनुपम ने वीड‍ियो में बताया क‍ि कुछ दिनों से उनकी मां दुलारी की तबीयत खराब थी। उन्हें भूख नहीं लग रही थी और वे सोती रहती थीं। डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने अपनी मां का ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब ठीक निकला। बाद में सीटी स्कैन करवाया, जिसमें टेस्ट‍िंग के दौरान उनमें कोरोना के लक्ष्ण मिले। उनमें माइल्ड (हल्के) कोरोना पॉज‍िट‍िव की पुष्ट‍ि हुई है। इसके बाद अनुपम और उनके भाई राजू ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया. रिपोर्ट में अनुपम निगेट‍िव पाए गए जबकि उनके भाई का टेस्ट रिजल्ट माइल्ड कोविड-19 पाया गया। इसके बाद राजू की फैमिली का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया। इसमें अनुपम की भाभी यानी राजू की पत्नी और भतीजी वृंदा माइल्ड कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए, जबकि भतीजा निगेट‍िव निकला। अनुपम ने बताया कि उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट किया गया है। इस बारे में बीएमसी को भी सूचना दे दी गई है और अब उनके घर को सैनिटाइज किया जाएगा। अनुपम ने लोगों से भी यही अपील की है क‍ि वे अपने माता-पिता का ख्याल रखें। उन्होंने डॉक्टर्स की भी तारीफ की है, जो दिन-रात लोगों के लिए काम कर रहे हैं।