1. हिन्दी समाचार
  2. मुरादाबाद जेल में कोरोना की दस्तक, चार कैदी और चिकित्सक निकले कोरोना पॉजिटिव, हड़कंप

मुरादाबाद जेल में कोरोना की दस्तक, चार कैदी और चिकित्सक निकले कोरोना पॉजिटिव, हड़कंप

Coronas Knock In Moradabad Jail Four Prisoners And Doctors Turned Out To Be Corona Positive Stirred Up

By बलराम सिंह 
Updated Date

लखनऊ। मुरादाबाद के नवाबपुरा में चिकित्सकों और पुलिसकर्मियों पर पत्थरबाजी करने वाले युवकों में से चार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मुरादाबाद जेल में बंद पांच कैदी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिनमें से चार पत्थरबाज हैं। एक अन्य बंदी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सोमवार को आई रिपोर्ट ने प्रशासन के होश उड़ा दिए।

पढ़ें :- INDIA LOCKDOWN का पहला दमदार पोस्टर आया सामने, ये कलाकार आएंगे नजर

मुरादाबाद में अब नए क्षेत्रों तक कोरोना वायरस पहुंच चुका है। रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें हैं। कोरोना के महानगर के नए-नए क्षेत्रों तक पहुंचने से स्थिति बिगड़ रही है। सैंपलिंग का स्तर भी कम है। सोमवार को मिली रिपोर्ट में 15 नए केस सामने आए थे। इसमें क्वारंटाइन सेंटर में तैनात डॉक्टर, एक नर्स पॉजिटिव आई है । इसके अलावा एक दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा जो लॉकडाउन के दौरान वापस आई थी, वह भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। वहीं नवाबपुरा में मेडिकल टीम पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए 17 पत्थरबाजों के नमूने भी कोरोना जांच के लिए भेजे गए थे। उनमें भी 4 पत्थरबाजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

सभी पत्थरबाजों के लिए तड़के तीन बजे अदालत लगी थी। इन सभी को जेल में अलग बैरक में रखा गया है। वहीं जेल भेजने से पहले इन सभी को थाना नागफनी में रखा गया था। इसके कारण उसे भी सैनिटाइज कराने के साथ ही पूरे स्टाफ को क्वारंटाइन कराने पर विचार किया जा रहा है। इसके अलावा एसपी सीटी और सीओ कोतवाली सहित पचास अन्य पुलिसकर्मियों को भी क्वारंटाइन कराने पर विचार किया जा रहा है। रिपोर्ट में एक महिला थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के हरथला की रहने वाली है। अन्य लोग जमातियों के संपर्क में आकर संक्रमण का शिकार हुए बताए जा रहे हैं। सभी संक्रमित मरीजों की हिस्ट्री निकाली जा रही है। साथ ही ये किन-किन लोगों के संपर्क में आए हैं, उनका भी पता लगाया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...