1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Coronavirus 3rd Wave: CORONA हर दिन बढ़ा रहा दहशत, 24 घंटे में मरीजों की संख्या 45 हजार पार

Coronavirus 3rd Wave: CORONA हर दिन बढ़ा रहा दहशत, 24 घंटे में मरीजों की संख्या 45 हजार पार

कोरोना एक बार फिर तबाही मचाने को सामने आ खड़ा हुआ है एक बार फिर देश के अलग अलग हिस्सों से कोरोना के मामले बढ़ते चले जा रहें हैं। केरल में कोरोनावायरस (Coronavirus) कोविड-19 के तेजी से बढ़ते मामलों ने पूरे देश की टेंशन बढ़ा दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

तिरुवनन्तपुरम: कोरोना एक बार फिर तबाही मचाने को सामने आ खड़ा हुआ है एक बार फिर देश के अलग अलग हिस्सों से कोरोना के मामले बढ़ते चले जा रहें हैं। केरल में कोरोनावायरस (Coronavirus) कोविड-19 के तेजी से बढ़ते मामलों ने पूरे देश की टेंशन बढ़ा दी है। आपको बता दें, केरल में कोरोना संक्रमित (Corona Infected) मरीजों की संख्‍या 30 हजार के पार है।

पढ़ें :- PM Modi's Birthday: पीएम मोदी के जन्मदिन पर टूटे सभी रिकॉर्ड, एक दिन में लगाई गई करीब 1.5 करोड़ वैक्सीन

वहीं पूरे देश में एक दिन में आने वाले कोरोना मरीजों (Corona Patient) में से 70% मरीज केरल के हैं। खबरों और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय (Ministry of Health) के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में देश में कोरोना संक्रमण के 45 हजार 83 नए केस सामने आए हैं, जबकि इस दौरान 460 मरीजों की मौत हुई है।  पिछले 24 घंटे में केरल में कोरोना के 31,265 नए मामले सामने आए हैं। कोरोना के नए मरीज मिलने के बाद अब देश में कुल संक्रमितों की संख्‍या 3 करोड़ 26 लाख 95 हजार 30 हो गई है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...