1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. Coronavirus : आईपीएल से पहले CSK टीम को बड़ा झटका, 11 सदस्यों को हुआ कोरोना

Coronavirus : आईपीएल से पहले CSK टीम को बड़ा झटका, 11 सदस्यों को हुआ कोरोना

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। ऐसा लगता है क्रिकेट पर भी कोरोना का ग्रहण लग जाऐगा। आईपीएल 2020 शुरू होने से पहले ही चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को बहुत बड़ा झटका लगा है। मीडिय रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई सुपरकिंग्स के 11 सदस्यों को कोरोना हो गया है।

कोरोना संक्रमित लोगों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन टीम के लिए यह बुरी खबर है। बतादें कि चेन्नई सुपरकिंग्स को शुक्रवार से दुबई में अभ्यास मैच शुरू करना था, लेकिन अब पूरी टीम को क्वारंटीन कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई सुपरकिंग्स के जिन सदस्यों को संक्रमण हुआ हैं वह खिलाड़ी हैं, लेकिन अभी तक यह जनकारी नहीं मिल पाई है कि संक्रमित सपोर्ट स्टाफ है या फिर अधिकारी हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीएसके के सदस्यों को कोरोना दुबई पहुंचने के बाद ही हुआ है। अब टीम का क्वारंटीन समय एक और हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है।

सोशल मीडिया पर भी खबरें चल रही हैं कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कुल 11 सदस्यों को कोरोना हुआ है, जिसमें से एक भारतीय खिलाड़ी भी है। बताया जा रहा है कि ये खिलाड़ी तेज गेंदबाज है। हालांकि अबतक किसी के नाम का खुलासा नहीं हुआ है।

वहीं, 21 अगस्त को टीम दुबई पहुंच गई थी। और वो 6 दिन के क्वारंटीन पीरियड में थी लेकिन अब उसे एक और हफ्ते के लिए होटल में बंद रहना होगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीएसके की पूरी टीम और सपोर्ट स्टाफ-अधिकारियों का दोबारा कोरोना टेस्ट किया जाएगा। ये कोरोना टेस्ट शुक्रवार को होगा। बता दें बीसीसीआई ने यूएई पहुंचने के बाद तीन कोरोना टेस्ट करने का निर्देश दिया हुआ है। शुक्रवार को होने वाले कोरोना टेस्ट का नतीजा शनिवार को आएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...