1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Coronavirus Cases Update: देश में फिर से बढ़ने लगा कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में आए 2527 केस

Coronavirus Cases Update: देश में फिर से बढ़ने लगा कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में आए 2527 केस

देश में कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर से पांव पसारना शुरू कर दिया है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। इसको लेकर सख्ती शुरू हो गयी है। बावजूद इसके कोरोना संक्रमण के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 2527 केस सामने आए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Coronavirus Cases Update: देश में कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर से पांव पसारना शुरू कर दिया है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। इसको लेकर सख्ती शुरू हो गयी है। बावजूद इसके कोरोना संक्रमण के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 2527 केस सामने आए हैं।

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने

वहीं, अब देश में संक्रमित मरीजों की संख्या 15079 हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने जो आंकड़े जारी किए हैं उसके मुताबिक अभी तक 33 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, अब मृतकों का आंकड़ा 5,22,149 तक पहुंच गया है। बता दें कि, दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से उछाल आ रहा है।

शुक्रवार को एक हजार से ज्यादा केस वहां पर आए हैं, जबकि दो मरीजों की जान चली गयी है। दिल्ली में दो से ढाई महीनों में कोरोना के मामले सबसे ज्यादा हो गए हैं। एक दिन में 1042 केस दिल्ली में दर्ज किए गए हैं। 10 फरवरी के बाद से देश में सबसे ज्यादा मरीज दिल्ली में ही मिले हैं। केसों की बढ़ती संख्या को देखते हुए दिल्ली में मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...