क्वारनटीन में रह रहे एक शख्स ने ड्रोन की मदद से लड़की को ऐसे किया प्रपोज, वीडियो VIRAL

girl
क्वारनटीन में रह रहे एक शख्स ने ड्रोन की मदद से लड़की को ऐसे किया प्रपोज, वीडियो VIRAL

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है। इन दिनों सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) सीख रहे हैं और सेल्फ क्वारंटाइन (Self Quarantine) में रह रहे हैं। इस वजह से लोगों की डेटिंग लाइफ और लव लाइफ पर भी प्रभाव पड़ा है और वो अपने प्यार करने वालों से नहीं मिल पा रहे हैं। हालांकि, इसी बीच न्यूयॉर्क के ब्रुकलीन में रहने वाले एक शख्स ने सेल्फ क्वारंटाइन में रहते हुए गर्लफ्रेंड बनाने का ऐसा हैक निकाला है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।  

Coronavirus Lockdown Man Propose Girl Drone Phone Number Video Viral America New York Burklin Twitter :

NEW YORK POST के मुताबिक, न्यूयॉर्क के ब्रुकलीन में रहने वाले शख्स ने खुद क्वारनटीन में रहते हुए हाईटैक अंदाज में लड़की को अपना फोन नंबर दिया और फिर उसे प्रपोज किया। इस घटना का Tik Tok वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, वीडियो में लड़का ड्रोन की मदद से लड़की को अपना फोन नंबर भेजता है। जिसके बाद करीब एक घंटे बाद लड़की का उस नंबर पर मैसेज आता है। उसके बाद लड़का फोन कर लड़की को प्रपोज करता है।

ड्रोन से लड़की को भेजा फोन नंबर

लड़का उसे बताता है कि वह सेल्फ क्वारनटीन में है, इसलिए उससे मिल नहीं सकता। लेकिन वह उससे शादी करना चाहता है। इसकी शुरूआत तब होती है जब लड़का अपनी खिड़की के पास एक लड़की को नाचते हुए देखता है और उसे हैलो कहता है। जवाब में लड़की भी उसे हैलो बोलती है। इसके बाद जेरेमी ड्रोन पर अपना फोन नंबर चिपका कर उसे भेजता है। एक घंटे के बाद लड़की का मैसेज आता है।

इस वीडियो को जेरेमी कोहेन ने ट्वीटर पर शेयर किया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख और शेयर कर चुके हैं। इसके कैप्शन में ‘क्वारनटीन क्यूटी की लव स्टोरी’ लिखा है।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है। इन दिनों सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) सीख रहे हैं और सेल्फ क्वारंटाइन (Self Quarantine) में रह रहे हैं। इस वजह से लोगों की डेटिंग लाइफ और लव लाइफ पर भी प्रभाव पड़ा है और वो अपने प्यार करने वालों से नहीं मिल पा रहे हैं। हालांकि, इसी बीच न्यूयॉर्क के ब्रुकलीन में रहने वाले एक शख्स ने सेल्फ क्वारंटाइन में रहते हुए गर्लफ्रेंड बनाने का ऐसा हैक निकाला है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।   NEW YORK POST के मुताबिक, न्यूयॉर्क के ब्रुकलीन में रहने वाले शख्स ने खुद क्वारनटीन में रहते हुए हाईटैक अंदाज में लड़की को अपना फोन नंबर दिया और फिर उसे प्रपोज किया। इस घटना का Tik Tok वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, वीडियो में लड़का ड्रोन की मदद से लड़की को अपना फोन नंबर भेजता है। जिसके बाद करीब एक घंटे बाद लड़की का उस नंबर पर मैसेज आता है। उसके बाद लड़का फोन कर लड़की को प्रपोज करता है। ड्रोन से लड़की को भेजा फोन नंबर लड़का उसे बताता है कि वह सेल्फ क्वारनटीन में है, इसलिए उससे मिल नहीं सकता। लेकिन वह उससे शादी करना चाहता है। इसकी शुरूआत तब होती है जब लड़का अपनी खिड़की के पास एक लड़की को नाचते हुए देखता है और उसे हैलो कहता है। जवाब में लड़की भी उसे हैलो बोलती है। इसके बाद जेरेमी ड्रोन पर अपना फोन नंबर चिपका कर उसे भेजता है। एक घंटे के बाद लड़की का मैसेज आता है। इस वीडियो को जेरेमी कोहेन ने ट्वीटर पर शेयर किया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख और शेयर कर चुके हैं। इसके कैप्शन में ‘क्वारनटीन क्यूटी की लव स्टोरी’ लिखा है।