कोरोनावायरस:घर घर जाकर जरूरत लोगो मे बाटी राशन सामग्री-सुधीर त्रिपाठी

IMG-20200401-WA0042

सोनौली । कोरोना वायरस जैसी महावारी से निपटने के लिए प्रदेश भर में लॉक डाउन है ।

Coronavirus Ration Material For People In Need From House To House Sudhir Tripathi :

जिससे उन लोगो को परेशानी हो रही है जो रोज कमाकर खाते थे ऐसे उन गरीबो को खाने की असुविधा उत्पन्न हो रही थी जिसको देखते हुए आदर्श नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने भीड़ भाड़ से बचते हुए अकेले मोटरसाइकिल से उनके घर घर जाकर उनको खाद्य सामग्री जैसे चावल,दाल,आंटा,आलू,प्याज,तेल,सोयाबीन,लहसुन,मसाला आदि से भरे एक राशन का थैला देकर ऐसे गरीबों से आशीर्वाद प्राप्त किया।

इस अवसर पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि जनता के स्नेह और आशीर्वाद के बदौलत इस मुकाम तक पहुंचा हुँ,आज लॉक डाउन के वजह से हमारे नगर के ऐसे गरीब जो खाने के मोहताज हैं ऐसे लोगों की मदद करना हरामी नैतिक जिम्मेदारी हैं जिसका निर्वहन मैं हर हाल में करूँगा।

 

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया

सोनौली । कोरोना वायरस जैसी महावारी से निपटने के लिए प्रदेश भर में लॉक डाउन है । जिससे उन लोगो को परेशानी हो रही है जो रोज कमाकर खाते थे ऐसे उन गरीबो को खाने की असुविधा उत्पन्न हो रही थी जिसको देखते हुए आदर्श नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने भीड़ भाड़ से बचते हुए अकेले मोटरसाइकिल से उनके घर घर जाकर उनको खाद्य सामग्री जैसे चावल,दाल,आंटा,आलू,प्याज,तेल,सोयाबीन,लहसुन,मसाला आदि से भरे एक राशन का थैला देकर ऐसे गरीबों से आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर श्री त्रिपाठी ने कहा कि जनता के स्नेह और आशीर्वाद के बदौलत इस मुकाम तक पहुंचा हुँ,आज लॉक डाउन के वजह से हमारे नगर के ऐसे गरीब जो खाने के मोहताज हैं ऐसे लोगों की मदद करना हरामी नैतिक जिम्मेदारी हैं जिसका निर्वहन मैं हर हाल में करूँगा।   महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया