रणबीर कपूर से ब्रेकअप की खबरों पर सामने आया आलिया भट्ट का जवाब

alia
रणबीर कपूर से ब्रेकअप की खबरों पर सामने आया आलिया भट्ट का जवाब

नई दिल्ली। बॉलिवुड के सबसे पॉप्युलर कपल्स में से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक हैं। ज्यादातर मौकों पर यह कपल साथ में दिखाई देता है और इन्होंने अपनी रिलेशनशिप को स्वीकार भी कर लिया है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चाएं सामने आई थीं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का ब्रेकअप हो गया है।  हालांकि, अब आलिया भट्ट ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जो कुछ और ही कहानी बयां करती है।

Coronavirus Scare Alia Bhatt Is Maintaining Self Isolation At Home With Ranbir Kapoor :

अन्य बॉलिवुड सिलेब्रिटीज की तरह आलिया भट्ट भी इस समय कोरोना वायरस के कारण घर पर ही आराम कर रही हैं। इस बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का भी जिक्र किया है। दरअसल इस तस्वीर का कैप्शन देते हुए आलिया ने लिखा, ‘घर पर रहें और.. सूर्यास्त को निहारें। घर पर रहें और सुरक्षित रहें। तस्वीर मेरे हमेशा के फेवरिट फटॉग्रफर रणबीर कपूर ने ली है।’

आलिया के इस कैप्शन पर उनकी बहन शाहीन ने उनकी टांग खींचनी भी शुरू कर दी। शाहीन ने कॉमेंट करते हुए कहा, ‘इसका मतलब यह हुआ कि वह (रणबीर) हम सब की बुरी तस्वीरें लेते हैं।’ अब इस तस्वीर से तो यही पता चलता है कि आलिया और रणबीर दोनों अभी भी एक साथ हैं। अपने ब्रेकअप की अफवाहों को खारिज करने का आलिया का यह तरीका काफी निराला है।  

नई दिल्ली। बॉलिवुड के सबसे पॉप्युलर कपल्स में से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक हैं। ज्यादातर मौकों पर यह कपल साथ में दिखाई देता है और इन्होंने अपनी रिलेशनशिप को स्वीकार भी कर लिया है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चाएं सामने आई थीं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का ब्रेकअप हो गया है।  हालांकि, अब आलिया भट्ट ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जो कुछ और ही कहानी बयां करती है। अन्य बॉलिवुड सिलेब्रिटीज की तरह आलिया भट्ट भी इस समय कोरोना वायरस के कारण घर पर ही आराम कर रही हैं। इस बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का भी जिक्र किया है। दरअसल इस तस्वीर का कैप्शन देते हुए आलिया ने लिखा, 'घर पर रहें और.. सूर्यास्त को निहारें। घर पर रहें और सुरक्षित रहें। तस्वीर मेरे हमेशा के फेवरिट फटॉग्रफर रणबीर कपूर ने ली है।' आलिया के इस कैप्शन पर उनकी बहन शाहीन ने उनकी टांग खींचनी भी शुरू कर दी। शाहीन ने कॉमेंट करते हुए कहा, 'इसका मतलब यह हुआ कि वह (रणबीर) हम सब की बुरी तस्वीरें लेते हैं।' अब इस तस्वीर से तो यही पता चलता है कि आलिया और रणबीर दोनों अभी भी एक साथ हैं। अपने ब्रेकअप की अफवाहों को खारिज करने का आलिया का यह तरीका काफी निराला है।