कोरोना में भी नहीं गया शाही अंदाज, थाईलैंड के राजा ने 20 महिलाओं के साथ खुद को होटल में किया ‘आइसोलेट’

king
कोरोना में भी नहीं गया शाही अंदाज, थाईलैंड के राजा ने 20 महिलाओं के साथ खुद को होटल में किया 'आइसोलेट'

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) के संकट से जूझ रही देश की जनता को छोड़कर थाईलैंड के राजा (King) महा वाजिरालोंगकोर्न (Maha Vajiralongkorn) अपना देश छोड़ जर्मनी चले गए हैं। उन्होंने जर्मनी में एक आलीशान होटल को अपना किला बना लिया है। वह अपने साथ 20 महिलाओं को लेकर गए हैं जो होटल में बने हरम में रहेंगी। इसके अलावा वह अपने साथ कई नौकर भी लेकर गए हैं। वहीं कोरोना की आशंका के चलते उन्होंने अपने परिवार के लोगों को वापस भेज दिया है।  

Coronavirus Thailand King Isolates Himself In A German Luxury Hotel With 20 Women :

जर्मनी के टैब्लोइड बिल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक 67 वर्षीय राजा वजिरलॉन्गकोर्न ने लोकल डिस्ट्रिक्ट काउंसिल से पर्मिशन लेने के बाद जर्मनी के बवारिया में स्थित ग्रैंड होटल सोनेंबिचेल को बुक किया है। राजा वजिरलॉन्गकोर्न ने पूरा होटल बुक किया है, जहां वह 20 महिलाओं और कई सारे सरवेंट्स के साथ रह रहे हैं। हालांकि, यह नहीं पता चल पाया है कि होटल में उनके साथ उनकी 4 में कोई पत्नी रह रही हैं या नहीं।

इसके साथ ही इस क्षेत्र में स्थित अन्य सभी होटलों को बंद कर देने का आदेश दिया गया है, लेकिन एक प्रवक्ता ने कहा कि ग्रैंड होटल सोनेंबिचेल एक अपवाद है क्योंकि “वहां पर केवल एक ही महमान अपने समूह के साथ रह रहा है”। जर्मनी में राजा के लग्जरी आइसोलेशन की वजह से थाइलैंड के लोग खुश नहीं हैं।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, मलेशिया के राजा और रानी के सेल्फ आइसोलेशन में जाने के बाद थाइलैंड के राजा ने भी सेल्फ आइसोलेशन में रहने का फैसला किया। हालांकि, मलेशिया के राजा अब्दुल्ला सुल्तान अहमद शाह और उनकी पत्नी टुंकू अज़ीज़ाह अमीना मैमुनाह इस्कंदर्याह को कोरोनावायरस नहीं हुआ है। दोनों राजा और रानी ने केवल सुरक्षा के पहलू को देखते हुए आइसोलेशन में रहने का फैसला किया है।  

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) के संकट से जूझ रही देश की जनता को छोड़कर थाईलैंड के राजा (King) महा वाजिरालोंगकोर्न (Maha Vajiralongkorn) अपना देश छोड़ जर्मनी चले गए हैं। उन्होंने जर्मनी में एक आलीशान होटल को अपना किला बना लिया है। वह अपने साथ 20 महिलाओं को लेकर गए हैं जो होटल में बने हरम में रहेंगी। इसके अलावा वह अपने साथ कई नौकर भी लेकर गए हैं। वहीं कोरोना की आशंका के चलते उन्होंने अपने परिवार के लोगों को वापस भेज दिया है।   जर्मनी के टैब्लोइड बिल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक 67 वर्षीय राजा वजिरलॉन्गकोर्न ने लोकल डिस्ट्रिक्ट काउंसिल से पर्मिशन लेने के बाद जर्मनी के बवारिया में स्थित ग्रैंड होटल सोनेंबिचेल को बुक किया है। राजा वजिरलॉन्गकोर्न ने पूरा होटल बुक किया है, जहां वह 20 महिलाओं और कई सारे सरवेंट्स के साथ रह रहे हैं। हालांकि, यह नहीं पता चल पाया है कि होटल में उनके साथ उनकी 4 में कोई पत्नी रह रही हैं या नहीं। इसके साथ ही इस क्षेत्र में स्थित अन्य सभी होटलों को बंद कर देने का आदेश दिया गया है, लेकिन एक प्रवक्ता ने कहा कि ग्रैंड होटल सोनेंबिचेल एक अपवाद है क्योंकि "वहां पर केवल एक ही महमान अपने समूह के साथ रह रहा है"। जर्मनी में राजा के लग्जरी आइसोलेशन की वजह से थाइलैंड के लोग खुश नहीं हैं। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, मलेशिया के राजा और रानी के सेल्फ आइसोलेशन में जाने के बाद थाइलैंड के राजा ने भी सेल्फ आइसोलेशन में रहने का फैसला किया। हालांकि, मलेशिया के राजा अब्दुल्ला सुल्तान अहमद शाह और उनकी पत्नी टुंकू अज़ीज़ाह अमीना मैमुनाह इस्कंदर्याह को कोरोनावायरस नहीं हुआ है। दोनों राजा और रानी ने केवल सुरक्षा के पहलू को देखते हुए आइसोलेशन में रहने का फैसला किया है।